वेलेंटाइन डे के दिन घंटाघर पर होगा अनोखा CAA विरोध प्रदर्शन, सजेगी मुहब्बत की महफिल

लखनऊ। वेलेंटाइन सप्ताह चल रहा हैं, इसी में सभी अपने साथी को हर दिन के हिसाब से इजहार करते हैं। वही आपको बता दे कि कल शुक्रवार को वेलेंटाइन डे और सभी अपने साथी को प्यार का पैगाम भेजते है। वही इसी तर्ज पर यूपी की राजधानी लखनऊ के घंटाघर पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन में वेलेंटाइन डे के मौके पर शेर-ओ-शायरी की महफिल सजेगी।

 

आपको बता दे कि घंटाघर पर कई महिलाएं अपने बच्चों के साथ CAA को खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। शुक्रवार को महिलाएं एक अनोखा विरोध करने के लिए अपने मंच से प्रेम का संदेश देंगी। 14 फरवरी को शाम 4 बजे से मुशायरे का आयोजन किया जाएगा। इस आयोजन का नाम दिया गया है सेलेब्रेटिंग लव एण्ड रेसिस्टेण्स, बज्म-ए-मुशायरा। इसका आयोजन घंटाघर कोऑर्डिनेशन कमेटी कर रही है।

 

14 फरवरी के दिन होने वाले मुशायरे में 8 शायरों को आमंत्रित किया गया है, इनमें बड़ा नाम शबीना अदीब, हसन काज़मी और शोएब अनवर भी शामिल हैं। इसके अलावा जौहर कानपुरी, चरण सिंह बशर, उमर फारूकी, अनूप श्रीवास्तव और पप्पू लखनवी भी इसमें स्टेज से अपने जलवे बिखेरेंगे।

 

यह भी पढ़ें :- प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, घरवालों ने जबरन करा दी शादी!

 

कमेटी से जुड़े शाहरूख अहमद ने बताया कि इस आयोजन का नाम लव एण्ड रेसिस्टेन्स रखने के पीछे एक अहम वजह है, जिस तरह पूरे देश में नफरत की आग लगी है जिसकी वजह से लोग अलग हो रहे है। वही कल वेलेंटाइन डे के मौके पर वे घंटाघर से प्रेम का संदेश लोगों को देंगे। इसके अलावा आपको बताते चले कि इसी दिन 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले का भी एक साल पूरा हो रहा है। घंटाघर पर इस मुशायरे में एक शाम शहीदों के नाम भी समर्पित किया जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com