विरोध प्रदर्शन कर रहें पत्रकारों की एकजुटता, क्या दूर कर देगी आपसी बंटवारे के कलंक को..

लखनऊ: बीजेपी सरकार आते ही पत्रकारों पर हो रहें हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहें है और जब कोई पत्रकार विरोध प्रदर्शन करता है तो  उसकी हत्या कर दी जाती है तो कभी पत्रकारों के साथ ज़्यादती की जाती है, कभी उनपर हमला किया जाता है कभी उन्हें धमकी दी जाती है.किसी न किसी कारण पत्रकारों के साथ शोषण किया जा रहा. शनिवार को BHU में हुए बवाल के चलते जब कॉवेरज के दौरान पत्रकारों पर हमला किया तो पत्रकारों में भी आक्रोश भर गया जिसके बाद लखनऊ में पत्रकारों ने एकजुट होकर सुरक्षा की मांग को लेकर प्रदर्शन जारी किया.

ये भी पढ़ें-BHU में हुए छात्राओं के धरने की कवरेज कर रहे पत्रकारों पर हुए बर्बर लाठीचार्ज की सुचना पर पहुंचे, कराई FIR दर्ज

सुबह से शाम तक विरोध प्रदर्शन कर रहें सभी पत्रकारों ने हमलों के खिलाफ अपने गम-ओ-गुस्से का इजहार करते रहे। लखनऊ में  5KD से लेकर बनारस तक लखनऊ के पत्रकारों की क्रांति की रथ दिखाई दी। इस प्रदर्शन के बाद हो सकता है लखनवी पत्रकारों की एकता की ताकत की ये नयी धारा बंटवारे के कलंक को धीरे-धीरे धो दे। कहीं न कहीं ये प्रदर्शन पत्रकारों पर हो रहे लगातार हमलों पर खामोश पत्रकारों को आवाज़ उठाने का एक नया रास्ता दें या फिर उन पत्रकारों की खोमीशी को बेनकाब कर सभी एक दुसरे हौसला बढाएं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 8075, अब तक 217 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। रविवार शाम …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com