यूपी: ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका ट्रक, चालक ने तान दी तलवार

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश की जनता के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा हैं। सहारनपुर में ट्रैफिक पुलिस का एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा हैं। यहां के अंबाला रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक रोकने पर चालक ने ट्रैफिक पुलिस की टीम पर तलवार तान दी। शुक्र है कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी समय रहते उसके सामने से पीछे हट गए और उसकी जान बच गई। हालांकि आरोपी को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़कर चालान कर दिया।

 

सहारनपुर जिले के अंबाला रोड पर बस अड्डे के पास मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के लिए एक ट्रक को जैसे ही रोकने की कोशिश की तो चालक ने ट्रक से उतरते ही टीम पर तलवार तान दी। गनीमत रही कि ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी ने पीछे हटकर अपनी जान बचा ली। इसके बाद चालक ने चिलाते हुए तलवार के साथ ट्रक से कूदकर भागने लगा। ये देखते ही मौके पर भगदड़ मच गई। आसपास मौजूद लोग भी ट्रक ड्राइवर के तेवर देखकर डर गए। वहीं कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन से इस घटना की वीडियो बना ली।

 

 

यह भी पढ़ें :- इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश, मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की जांच करेगी CBI

जानकारी के मुताबिक करनाल की ओर से ट्रक चालक ट्रक लेकर आ रहा था। ट्रक देखते ही ट्रैफिक पुलिस ने उसे चेकिंग के लिए रोका तो उसने गुस्से में आकर तलवार निकाल ली और ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर तान दी। ये देखते ही वे तुरंत पीछे हट गए अन्यथा उसे चोट लग सकती थी। ट्रक चालक सिर्फ इतने पर ही नहीं रुका, बल्कि ट्रक की खिड़की खोलकर नीचे कूद गया और ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी के पीछे भाग उठे। उधर खुद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा हालांकि बाद में पुलिस टीम ने चालक को हिरासत में लिया।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com