उतर प्रदेश सरकार के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी

उतर प्रदेश सरकार के एक कैबिनेट मंत्री अपनी ही सरकार में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं  दरअसल बीजेपी सरकार के एक मंत्री को जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री ने एक बार फिर जान से मारने की धमकी दिए जाने का दावा करते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मंत्री नंदी की तरफ से उनके वकील की लिखित शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने शहर के जार्ज टाउन पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर अपनी तहकीकात शुरू कर दी है।

 

 

मंत्री द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि उनके पर्सनल मोबाइल पर किसी ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने खुद को भदोही जिले के बाहुबली विधायक विजय मिश्र व इलाहाबाद के दबंग दिलीप मिश्र का खास बताया है।

 

मंत्री को दिजाएगी सुरक्षा 

यह दोनों मंत्री नंदी पर 8 साल पहले हुए रिमोट हमले में भी आरोपी हैं और जेल जा चुके हैं। इलाहाबाद पुलिस के मुताबिक नंबर की डिटेल्स हासिल कर ली गई हैं। यह शहर में ही रहने वाले रजत केसरवानी के नाम पर है। पुलिस फिलहाल रजत को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अफसरों का कहना है कि इस मामले में न सिर्फ जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी बल्कि मंत्री की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये जाएंगे।

चर्चा का बाजार है गर्म

मंत्री नंद गोपाल नंदी की भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्र से पुरानी दुश्मनी है। वैसे मंत्री को मिली इस धमकी को लेकर चाय पर चर्चा का बाजार भी गर्म है और लोग अपने-अपने हिसाब से कयासबाजी भी कर रहे हैं। दरअसल इलाहाबाद में 2 दिन पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने संगम किनारे परेड ग्राउंड पर एक समारोह में इलाहाबाद के लिए साढ़े पांच हजार करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया था।

 

इस समारोह में शामिल थे बीजेपी के कई बड़े नेता 

इस समारोह में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, यूपी के कैबिनेट मंत्री व प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह समेत तमाम दूसरे लोग भी मौजूद थे। समारोह में मंच पर बाहुबली विधायक विजय मिश्र को भी जगह दी गई थी। मंत्री नंद गोपाल नंदी विशिष्ट अतिथि और उनकी पत्नी अभिलाषा शहर की मेयर होने के बावजूद समारोह में शामिल नहीं हुए थे।

कयास यही लगाए गए थे कि दुश्मन विधायक विजय मिश्र को मंच पर जगह मिलने से मंत्री नंदी व उनकी मेयर पत्नी ने समारोह का बायकॉट किया था। समारोह के अगले ही दिन मंत्री ने विधायक विजय मिश्र को शामिल करते हुए उनके अज्ञात कथित करीबी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

दीपिका का नया लुक हुआ “OUT”…

  बॉलीवुड: बॉलीवुड की मस्तानी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में चाय हुई है. आपको …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com