Breaking News

पीएम मोदी के बयान पर शूर्पनखा का विडियो का वायरल

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर राजनीतिक हंगामा मचा हुआ है. पीएम मोदी के द्वारा बुधवार को कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर कसे गए तंज पर कांग्रेस आग बबूला है.

ये भी पढ़े – असदुधिनओवैशी ने की लोकसभा से मांग, पाकिस्तानी बोलने पर मिलनी चाहिए सजा

 

इससे इतर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें रामायण सीरियल का कुछ हिस्सा दिखाया गया है. इसमें शूर्पनखा जोर-जोर से हंस रही है, जिसके बाद लक्ष्मण उसकी नाक काट देते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पीएम मोदी ने आज रामायण सीरियल के दिनों की याद दिला दी.

रिजिजू के द्वारा ऐसा वीडियो शेयर करने पर रेणुका चौधरी ने आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि वह इस मुद्दे पर विशेषाधिकार हनन का नोटिस देंगी. किरन रिजिजू के अलावा बीजेपी नेता अमित मालवीय ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अमित ने लिखा कि किसी ने मुझे रामायण सीरियल की ये क्लिप भेजी है. क्या आप इस हंसी को पहचान सकते हैं.

बजट पर चर्चा से पहले ही राज्यसभा में रेणुका चौधरी मामले पर कांग्रेस सांसदों ने सदन में जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी की ओर से बुधवार को रेणुका की हंसी पर की गई टिप्पणी के लिए उनसे माफी की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*