पीएम मोदी के बयान पर शूर्पनखा का विडियो का वायरल

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर राजनीतिक हंगामा मचा हुआ है. पीएम मोदी के द्वारा बुधवार को कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर कसे गए तंज पर कांग्रेस आग बबूला है.

ये भी पढ़े – असदुधिनओवैशी ने की लोकसभा से मांग, पाकिस्तानी बोलने पर मिलनी चाहिए सजा

 

इससे इतर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें रामायण सीरियल का कुछ हिस्सा दिखाया गया है. इसमें शूर्पनखा जोर-जोर से हंस रही है, जिसके बाद लक्ष्मण उसकी नाक काट देते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पीएम मोदी ने आज रामायण सीरियल के दिनों की याद दिला दी.

रिजिजू के द्वारा ऐसा वीडियो शेयर करने पर रेणुका चौधरी ने आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि वह इस मुद्दे पर विशेषाधिकार हनन का नोटिस देंगी. किरन रिजिजू के अलावा बीजेपी नेता अमित मालवीय ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अमित ने लिखा कि किसी ने मुझे रामायण सीरियल की ये क्लिप भेजी है. क्या आप इस हंसी को पहचान सकते हैं.

बजट पर चर्चा से पहले ही राज्यसभा में रेणुका चौधरी मामले पर कांग्रेस सांसदों ने सदन में जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी की ओर से बुधवार को रेणुका की हंसी पर की गई टिप्पणी के लिए उनसे माफी की मांग की है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रियंका गांधी ने कहा यूपी में बढ़ रहे अपराध पर योगी सरकार चुप, अपराधी कर रहे मनमानी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में हो रही घटनाओँ को लेकर योगी आदित्यनाथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com