सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, राजद विधायक ने हिन्दू देवी-देवताओं पर दी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, राजद विधायक ने हिन्दू देवी-देवताओं पर दी अमर्यादित टिप्पणी

जहानाबाद: बिहार से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे जानकर आप भी गुस्से से आग बबूला हो जाएंगे। राजद विधायक सतीश कुमार दास हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे है। ये वायरल वीडियो जहानाबाद जिला के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है। विधायक सतीश कुमार खुद हिन्दू धर्म के होते हुए एक कार्यक्रम के मंच पर हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे है। हालांकि, indiajunctionnews.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी

सोशल मीडिया वायरल वीडियो RJD के विधायक सतीश कुमार दास का बताया जा रहा है। इसमें उन्होंने सतीश दास के 3 मिनट के इस वायरल वीडियो में होलिका दहन व पर भी सवाल उठाते हुए अमर्यादित बोल बोले है। उन्होंने कहा कि होलिका का बलात्कार कर उसे जलाया गया है। इसके अलावा शिवलिंग की पूजा को विवादित बताते हुए कहा है कि शिवलिंग की पूजा करने वाला समाज बेशर्म होता है। इसके आगे तो उन्होंने मर्यादा ही पार कर दी और कहा कि शिव की पूजा करने से मां-बहनों को गलत भावना जगने लगते है ये बात वीडियो में कही जा रही है। वहीं मां दुर्गा के लिए भी विधायक ने विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें : रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक पर फेंकी गई काली स्याही, मच गया बवाल

इसके आगे विधायक सतीश ने मां दुर्गा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि माता दुर्गा केवल भारत में हैं, वो भी शेर पर सवार। लेकिन, यहां 6 साल, 8 साल की बेटी से रेप इस देश में होता है। सिर्फ मां दुर्गा के शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या? हालांकि, राजद विधायक का यह वीडियो कहां का है और कब का है, इसके बारे में पता नहीं चल सका है। कुछ लोगों के बीच में माइक से भाषण देते हुए विधायक के आस-पास इकट्ठा भीड़ देखने से यह लगता है कि यह विजुअल पुराना या गर्मी के दिनों का है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मुख्यमंत्री योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सोमनाथ भारती जेल से हुए रिहा

लखनऊ : आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को आखिरकार जेल से रिहा हो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com