वीडियो

महिलाओं का यौन शोषण कर बनाता था वीडियो, 90 क्लिप्स बरामद

महिलाओं का यौन शोषण कर बनाता था वीडियो, 90 क्लिप्स बरामद जिसकी करतूतों को सुन कर आपका बाबाओं से विश्वास उतर जाएगा। खुद को धर्म का ठेकेदार बताने वाला बाबा ब्लू फिल्में बनाता है। जानकारी है कि बाबा अमरपुरी नागा की महिला श्रद्धालुओं के साथ किये गए दुष्कर्म के 90 अश्लील वीडियो शहर में वायरल हो रहे हैं। आरोप है कि ये वीडियो खुद बाबा ने शूट किए हैं।

ये भी पढ़े- पत्नी ने पति को गड़ासे से काट कर उतारा मौत के घाट

टोहाना शहर में एक कथित बाबा की तरफ से आश्रम में कई महिला श्रद्धालुओं का यौन शोषण किये जाने के मामले का खुलासा हुआ है। गुरुवार को एक मुखबरी पर पुलिस ने मंदिर पर रेड करके बाबा को हिरासत में लिया और आश्रम से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया।
डीएसपी जोगिन्द शर्मा ने जानकारी दी कि किसी मुखबीर से उन्हें सूचना मिली कि बाबा अमरपुरी की आपत्तिजनक वीडियो सामने आई है जिसमे वो महिलाओं से अवैध संबंध बना रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमीरपुरी नागा के आश्रम और घर पर छापा मारा। जहां पुलिस को भारी मात्रा में ब्लू फिल्म समेत कुछ अन्य सामान बरामद भी हुआ है। फिलहाल बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।
डीएसपी ने अपील भी की है कि अगर किसी के पास इस तरह के वीडियो है तो वो उसे फॉरवर्ड करने से बचे क्योंकि इस तरह के वीडियो का प्रचार-प्रसार अपराध है। इस छापेमार कार्रवाई में डीएसपी टोहाना के नेतृत्व में सीआईए और महिला पुलिस भी शामिल थीं।
आपको बता दें कि पिछले साल 13 अक्टूबर को शहर की महिला ने सामने आकर बाबा अमरपुरी नागा साधु के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बाबा बालकनाथ मन्दिर के महन्त बाबा अमरपुरी को हिरासत में ले लिया था। बाद में इस मामले में बाबा ने मोड दे दिया था।

ये भी पढ़े- मैनपुरी में पडोसी के साथ भाग गयी थी बीबी, लौटी तो पति ने मुंडवा दिए सर के बाल

बाबा ने अपने एक सहयोगी लड़की के साथ मिलकर पुलिस की मदद से आरोपी महिला को रंगे हाथ पैसे लेते गिरफ्तार करवाया था। शिकायतकर्ता महिला को पैसे लेते दिखाने के बाद बाबा खुद को निर्दोष साबित कर खुली हवा में आ गया था, लेकिन पिछले कुछ समय से बाबा के कई वीडियो चर्चा में है। जिसमें बाबा अलग-अलग लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता नजर आ रहा है। इन वीडियो में महिलाओं और बाबा का चेहरा भी साफ देखा जा सकता है।

Check Also

कृति सैनन

कृति सैनन की बर्थडे पार्टी में कुछ ऐसा हुआ की देखकर रह जायेंगे दंग

मुंबई-  कृति सैनन कुछ अच्छे फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं कृति सैनन ने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com