विजय माल्या

बैंकों का मूलधन लौटाने के लिए तैयार विजय माल्या, बस इस बात की कर रहा गुजारिश

भारतीय बैंकों का अरबों रुपये लेकर ब्रिटेन भागे शराब कारोबारी विजय माल्या  ने बुधवार को ट्वीट कर बैंकों से गुजारिश की है। उसने कहा की वह पूरा पैसा लौटाने के लिए तैयार है। उसने यह भी कहा कि वह 2016 से ही बैंकों की बकाया राशि चुकाने की पेशकश कर रहा था।

बैंकों का मूलधन लौटाने के लिए तैयार विजय माल्या, बस इस बात की कर रहा गुजारिश…  
कल के बाद आज फिर विजय माल्या ने अपनी बात जारी रखते हुए, ट्वीट कर कहा कि उनके प्रत्यर्पण के फैसले को लेकर कई तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं। जो कि एक अलग मामला है।

ये है पूरा मामला…

भगोड़े विजय माल्या ने आगे कहा कि वह यह बात समझ नहीं पा रहा है, कि उसके प्रत्यर्पण का निर्णय या दुबई से हालिया प्रत्यर्पण या फिर समझौता प्रस्ताव आपस में कैसे जुड़े हैं। माल्या ने अपने ट्वीट में साफ-साफ कहा कि “जहां कहीं भी मैं फिजिकली उपस्थित हूं, मेरी अपील है कृपया पैसा ले लें। मैं इस बात को खत्म करना चाहता हूं कि मैंने पैसा चुराया हैं”।

जानकारी के मुताबिक 9000 करोड़ रुपये लेकर देश से भागे 62 वर्षीय विजय माल्या की इस निवेदन पर फैसला चार दिन बाद आएगा। बता दें, माल्या प्रत्यर्पण को लेकर ब्रिटेन में केस लड़ रहा है। उसका कहना है कि नेताओं और मीडिया ने उसे गलत तरीके से ‘डिफॉल्टर’ के रूप में पेश किया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

उर्वी शेट्टी ने अपने नाम किया यह नायब खिताब

मुंबई| मुंबई की उर्वी शेट्टी ने टेलीविजन शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ‘ चौथे सीजन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com