अभिनंदन वर्थमान को वीर चक्र मिलना पाकिस्तान के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी के रूप में आया

भारतीय वायु सेना के ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्थमान को वीर चक्र मिलना पाकिस्तान के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी के रूप में आया है। भारतीय रक्षा विशेषज्ञों ने कहा कि पाकिस्तान इस तथ्य को पचा नहीं पा रहा है कि एक पुराने मिग -21 की मदद से अभिनंदन ने पाकिस्तान की अग्रिम पंक्ति के लड़ाकू विमान एफ-16 को मार गिराया।

पकिस्तान हर चीज़ में भारत से अपनी तुलना करता आया है लेकिन , लेकिन असलियत क्या है ये किसी से छुपी नहीं है पकिस्तान की हरकतों और इरादों से हर कोई बखूभी वाकिफ है | सेवानिवृत्त मेजर जनरल और रक्षा विशेषज्ञ पीके सहगल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, “अभिनंदन का पुरस्कार पाकिस्तान के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी है। यह स्पष्ट रूप से दुनिया को दर्शाता है कि पाकिस्तान के पायलटों में व्यावसायिकता की कमी है। अभिनंदन एक विंटेज विमान मिग -21 उड़ा रहा था। उसने पाकिस्तान के फ्रंटलाइन विमान एफ-16 को मार गिराया। पाकिस्तान इसे पचा नहीं सका। इसलिए अजीब प्रतिक्रिया दे रहा है।”

इस विषय पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, सेवानिवृत्त फ्लाइट लेफ्टिनेंट और रक्षा विशेषज्ञ, शिवाली ने कहा, “पाकिस्तान का नकली प्रचार तंत्र फिर से भारत का मज़ाक उड़ा रहा है कि ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्धमान को वीर चक्र दिया गया है

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

BSNL अब अपने सभी पोस्टपेड प्लान के साथ इरोज नाउ सब्सक्रिप्शन प्रदान करेगी|

इरोज नाउ ने शुक्रवार को कंटेंट पार्टनरशिप के विस्तार की घोषणा की। इसने अपने प्रीपेड …