Breaking News

विराट कोहली को किया इस महिला ने प्रपोस ,गिफ्ट में मिला बल्ला ..

विराट कोहली की फैन फॉलोइंग हिंदुस्तान में ही नहीं पूरी दुनिया में है .लेकिन  जो सबसे ज्यादा विराट को फॉलो करती हैं तो वो हैं महिला इंग्लैंड टीम की सदस्य डेनियल वायट. आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 के फाइनल में भारतीय टीम को हराकर वो चर्चा में आई थीं. लेकिन उससे पहले वो विराट कोहली की वजह से सुर्खियों में है . 2014 में विराट कोहली को उन्होंने ट्विटर पर प्रपोज किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए शादी के लिए प्रपोज किया था.

ये भी पढ़े -एप्पल दे रहा है वैलेंटाइन का ऑफर :27 हजार का आईफोन 20 और 25 का आईपैड 15 हजार में

 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2014 टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्म के बाद उन्होंने प्रपोज किया था. जिसके बाद इंडिया और इंग्लैंड के बीच वॉर्म-अप मैच के दौरान उन्होंने वायट को बल्ला गिफ्ट किया था. वायट अब टी-20 सीरीज खेलने के लिए इंडिया दौरे पर आ रही हैं. अब वो उन्ही के बल्ले को सीक्रेट वेपन के तौर पर यूज करने वाली हैं

 

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- ”मैं अब विराट कोहली के बल्ले का इस्तेमाल करूंगी.” ये सीरीज ऑस्ट्रेलिया, इंडिया और इंग्लैंड के बीच होगी. मुंबई के ब्राबॉर्न स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे. उन्होंने कहा कि वो 23 मार्च को होने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मुकाबले में उसी बल्ले का इस्तेमाल करेंगी. जिसके बाद इंग्लैंड टीम 25 मार्च को टीम इंडिया से भिड़ेगी.

Kholi marry me!!!

— Danielle Wyatt (@Danni_Wyatt) April 4, 2014

 

कोहली को ट्विटर पर प्रपोज करने वाले ट्वीट पर वायट ने कहा- ”ट्वीट करने के 10 मिनट बाद जब मैंने फोन उठाया तो हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जा चुका था. इंडिया में खबरें आ चुकी थीं. जिसके बाद मेरे पिता ने कहा- तुम ट्विटर पर ऐसी चीजें नहीं कर सकतीं, क्योंकि लोग इसे गंभीरता से लेते हैं. जिसके बाद मैंने पिता से माफी मांगी थी.”

Back training this week. Can’t wait to use this beast 👌🏽💪🏽🔥 Thanks @imVkohli #ping #middlesbiggerthanme 🏏 pic.twitter.com/BknGjYx2Yj

— Danielle Wyatt (@Danni_Wyatt) September 10, 2017

 

जिसके बाद विराट कोहली ने उनकी बल्ला गिफ्ट किया था तो वो काफी ट्रोल हुई थीं क्योंकि उन्होंने कोहली की स्पेलिंग गलत लिखी थी. 26 वर्षीय वायट ने इंग्लैंड की तरफ से 53 वनडे खेले हैं और 602 रन बनाए हैं. वहीं 73 टी-20 खेलते हुए 657 रन बनाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*