वसीम रिजवी : भगवान राम की सेवा के लिए वक्फ बोर्ड छोड़ दूंगा

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी नें एक बड़ा बयान दिया हैं। वसीम रिजवी ने राम मंदिर निर्माण और रखरखाव के लिए बने श्री राम जन्मभूमी तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में शामिल होने की इच्छा जाहिर करते हुआ कहा कि मैं ट्रस्ट में किसी रूप में मिलने वाली जिम्मेदारी के लिये हमेशा से तैयार हूं। अगर मुझे राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट में जगह मिलती है तो मैं अपने आपको भाग्यशाली समझूंगा।

 

रिजवी ने कहा मैं उस मंदिर में भगवान राम की मूर्ती की सेवा करूंगा और साफ-सफाई भी करूंगा। मैं वहां की मस्जिद में नमाज भी पढ़ूंगा। अगर मुझे भगवान राम की मूर्ती की साफ-सफाई की नौकरी मिल जाएगी तो मैं वक्फ बोर्ड की नौकरी को भी छोड़ दूंगा।

 

यह भी पढ़ें :- लखनऊ : 19 दिसंबर को भड़की हिंसा में 13 लोगों को 21.76 लाख रुपए का नोटिस

इसके आगे वसीम रिजवी ने कहा कि मैं भगवान राम का सम्मान करता हूं और अगर भगवान राम के मंदिर में टीका लगाकर हाथ जोड़कर खड़ा होता हूं तो इस्लाम धर्म के ठेकेदार भी मुझे इस्लाम से खारिज नहीं कर सकते। इसके आगे उन्होंने कहा इससे नफरतें खत्म होंगी और ऐसे ही प्रयासों से भारत बढ़ता रहेगा। आपको बताते चले कि इससे पहले भी रिजवी ने कहा भगवान राम की मूर्ती के लिए तरकश में रखने के लिए चांदी के तीर दूंगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

CM योगी ने किया 377 धर्मगुरुओं से संवाद, कोरोना से मिलकर लड़ने की अपील

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ धर्मगुरुओं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com