मातम में बदला शादी समारोह, शराब पीने से दो लोगों की मौत

 

संभल। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब का कहर जारी हैं। संभल में रविवार रात एक शादी समारोह में शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद से शुभ कार्यक्रम की शहनाई मातम में तब्दील हो गई। वहीं ग्राम प्रधान ने दो लोगो की हुई मौत की वजह जहरीली शराब बताया है। मौत की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। इस मामले में एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

 

जानकारी के मुताबिक धनारी थाना के गांव नगला चतुर्भानपुर में एक शादी समारोह में शराबखोरी हो रही थी। इस बीच शराब पीने के बाद दो लोगों की हालत अचानक से बिगड़ने लगी, जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं देर रात हुई दो मौतों के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें :- सिंगरौली : अंतरराज्यीय मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, कई तस्कर गिरफ्तार

गांव नगला चतुर्भानपुर के ग्राम प्रधान ललतेश प्रधान का आरोप है कि युवकों की मौत की वजह जहरीली शराब है। वहीं एसपी यमुना प्रसाद ने बताया शादी समारोह में और लोग भी शराब पी रहे थे। इसलिए उन्होंने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वजह स्पष्ट हो पाएगी। वहीं एक रिश्तेदार ने बताया कि दो लोगों ने दो क्वार्टर शराब खरीदी थी, जिसमें से एक क्वार्टर शराब पीते ही दोनों बेहोश हो गए। आनन-फानन में दोनों को एक प्राइवेट डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं प्रमाण के रूप में एक क्वार्टर मौके से बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com