क्या होगा AAP और सपा का यूपी में भविष्य|

आज आम आदमी पार्टी के संजय सिंह सपा के प्रमुख अखिलेश यादव से मिले | उनके मिलते ही यूपी में चुनावी हल चल तेज़ हो गयी है | सुत्रो की माने तो सपा , आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन कर सकती है |

दोनों के बीच लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में 1 घंटे से भी लंबे समय तक मुलाकात हुई। इस मुलाकात को लेकर जब संजय सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के साथ उत्तर प्रदेश को भाजपा से मुक्त कराने के लिए एक सामान्य मुद्दों पर रणनीतिक चर्चा हुई। गठबंधन को लेकर बातचीत तय होगी तो जानकारी दी जाएगी। सीटों को लेकर अभी कोई बात नहीं हुई है।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने आज राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पत्ते खोले। अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि हमने SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाक़ात की और हमारा गठबंधन हो गया है। हम समान विचारधाराओं के लोगों के साथ गठबंधन कर रहे हैं। बहुत जल्द हम संयुक्त मंच पर दिखाई देंगे। सीटों को लेकर अभी कोई बात नहीं हुई है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी का भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

BSNL अब अपने सभी पोस्टपेड प्लान के साथ इरोज नाउ सब्सक्रिप्शन प्रदान करेगी|

इरोज नाउ ने शुक्रवार को कंटेंट पार्टनरशिप के विस्तार की घोषणा की। इसने अपने प्रीपेड …