whatsApp एड हुआ नया फीचर्स, कस्टम वॉलपेपर्स के साथ कई मिलेंगे

whatsapp  में नया अपडेट किया गया है इसके द्वारा कई सारे विजुअल बदलाव हुए है। नए वॉलपेपर्स के साथ चैट्स के लिए कस्टम कस्टम वॉलपेपर लगाने का भी ऑप्शन मिलेगा।WhatsApp के इस अपडेट के बाद अब मौजूदा वॉट्सऐप डूडल वॉलपेपर्स में नए कलर्स भी दिए गए हैं।  इसके अलावा टेक्स्ट और ईमोजी के ज़रिए अब स्टिकर्स भी सर्च किए जा सकते हैं।  यानी अब ईमोजी से आप उसी थीम का स्टिकर्स भी सर्च कर सकते हैं।

इन सब अपडेट में से एक फ़ीचर लोगों को थोड़ा पसंद आ सकता है। हर चैट में अलग वॉलपेपर्स लगा सकेंगे। सेटिंग्स में ये ऑप्शन वॉलपेपर सेक्शन में ही मिलेगा।

सेपरेट वॉलपेपर्स  को डार्क और लाइट थीम के हिसाब से सेलेक्ट कर सकते हैं।यानी अगर फ़ोन को डार्क मोड पर रखते हैं तो चैट वॉलपेपर डार्क होंगे, जबकि नॉर्मल मोड ये नॉर्मल रहेंगे।

WhatsApp के इस अपडेट के साथ World’s Health Organisation का together at home स्टिकर पैक अब एनिमेटेड स्टिकर के तौर पर आ गया है।

Facebook ने कहा है कि ये अपडेट इसी हफ़्ते जारी किए जा रहे हैं। ये iOS यूज़र्स के लिए जारी किया जा रहा है. हालाँकि कुछ यूज़र्स को ये फीचर पहले से ही दिया जा चुका है।

WhatsApp से जुड़े दूसरे नए फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने में हाल ही में Disappear फीचर दिया गया है।  इस फीचर को ऐनेबल करने के लिए आपको कॉन्टैक्ट पर टैप करके स्क्रॉल करना है। यहां Disappearing Message का फीचर दिखेगा जिसे ऐनेबल कर सकते हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ये हैं सबसे सस्ती कारे, नहीं होगा EMI  झंझट

नई दिल्ली। अगर आपका बजट कम है और आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com