कब रुकेंगी उन्नाव में बलात्कार की घटनाएं, एक बार फिर मासूम बच्ची से रेप

लखनऊ। यूपी के उन्नाव जिला रेप के मामले में चर्चित बनता जा रहा था। अभी उन्नाव में रेप पीड़िता को जला देने के मामले की आग अभी शांत भी नहीं हुई थी कि एक और शर्मनाक वाली खबर आ रही है। यहां एक चार साल की मासूम बेटी को हैवानो ने शिकार बनाया है। उधर एक तरफ रात में दिल्ली से हिला देने वाली खबर आती है कि उन्नाव की एक बेटी जिंदगी से जंग लड़ते हुए हार गई, वही अगली सुबह एक खबर ने सनसनी मचा दी की चार साल की मासूम बेटी को हैवानो ने शिकार बना दिया।

 

 

जानकारी के मुताबिक माखा थाना क्षेत्र में शौच के लिए खेत गई चार साल बच्ची को गांव के ही एक युवक ने पकड़ लिया और उसे खींचकर सरसों के खेत में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर गांव वालों ने आरोपी युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पता चला है कि इस घटना को अंजाम देने वाला लड़का नाबालिग है। 15 साल का गौतम पुत्र लालता पड़ोस के गांव सिल्हाई का रहने वाला है, जिसने इस घटना को अंजाम दिया है। वो यहां अपने मामा के घर पर रह रहा था।

 

 

मासूम बच्ची को पता भी नहीं था की उसकी सुबह की दर्दनाक से गुजरने वाली है। जब सुबह वो शौच के लिए खेत गई तो गौतम उसे दबोच कर सरसों के खेत में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। मासूम की चीखें सुनकर उसका चाचा दौड़ा और आरोपी युवक को पकड़ लिया, जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। आरोपी पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रेमी ने किया शादी से इंकार, नाबालिग किशोरी ने मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

  फतेहपुर। युवक युवतियां प्रेम संबंध में आते ही एक दूसरे से शादी करने का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com