आखिर क्यों प्रियंका गाँधी ने कहा योगी को तानाशाह?जानें पूरी सच…

आज दलित महापंचायत को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी ने सबसे पहले बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर महात्मा फुले और गोड़गे  महाराज को नमन वंदन करते हुए उपस्थित दलित महापंचायत में आये प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। कि वो इतनी बड़ी तादाद में आये है।

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ महीनो में दलितों पर हुए अत्तयचार का हवाला देते हुए कहा कि दलितों पर निरंतर अत्याचार हो रहे है खासतौर पर पर यूपी में दलित निरंतर प्रतिरोध के स्वर बुलंद कर रहे है।

हाथरस की घटना आपसे छुपी नही है।योगी सरकार हाथरस की घटना  देखने के बाद भी स्थिति में सुधार करने के बजाए ,उनपर अत्याचार कर रही न्याय देने की बजाय उनको ही कठघरे में खड़ा कर रही।उनपर और अत्याचार कर रही है। मंगटा गांव कानपुर, ललितपुर आजमगढ़ आदि जनपदो  में लगातार दलितों पर अत्याचार हुआ है । यूपी कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के चैयरमैन को जेल में डाला गया ।

जानें सच :-वैक्सीन का इंतज़ार अब ख़त्म,जानें किसे दी जाएगी सबसे पहले कोविड-19 वैक्सीन,पढ़े पूरी खबर.

उन्होंने दलित समाज की सम्बोधित करते हुए कहा की आपके सामने बहुत बड़ी ऐतिहासिक ज़िम्मेदारी है ।लोगो के साथ खड़े होकर उनकी आवाज़ में शामिल होइए।अभी मैं अंबेडकर होस्टल के छात्रों से बातचीत की हूँ । वे दुखी है आहत है क्योंकि इस सरकार का प्रयास है कि इन हॉस्टलों को बंद किया जाए । आप सब मिलकर ऐसा निर्णय ले कि आप का समुदाय आगे बढ़े ।

यह भी पढ़े:-लखनऊ : एक बार फिर लहराया MLC चुनाव में BJP का परचम

मुझे खुशी है कि की आप सब यहां आए और अपनी एकजुटता प्रकट की । प्रियंका गाँधी का कहना है बीजेपी सिर्फ उच्च जातिओं का समर्थन करती है। वही प्रदेश का बड़ा तपका पिछड़ी से आता है। उनका कहना की बीजेपी इन पिछड़े जान जातिओं का सहयोग करने के बजाये उन्हें परेशान कर रहे है। और प्रदेश में हुए हाथरस की घटना को हम भूल नहीं सकते किस तरह सारे मामला का निपटारा किया गया। किसी भी दोषी को कोई कड़ी सजा नहीं हुई।

ऐसे में या तो प्रियंका गाँधी को लाचार दलितों की सच में फ़िक्र हो रही है या फिर उन मामलो का ईंधन जला कर अपनी राजनीति की रोटी सेक रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

रेल हादसा : बेपटरी हुई मालगाड़ी,दिल्ली-हावड़ा रूट ठप

फतेहपुर : देश में कोहरे और शीतलहर के चलते दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर मलवां-कुरस्तीकला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com