कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को चुनाव के टाइम ही क्यों याद आते है मंदिर- योगी आदित्य नाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को निशाने पर लेते हुए कहा है की राहुल को चुनाव के टाइम ही क्यों मंदिर याद आते हैं.  उत्तर प्रदेश से सीएम ने कहा कि राहुल के परिवार की चार पीढ़ियों ने भी कभी जनेऊ नहीं पहना होगा, लेकिन चुनाव के समय वह जनेऊ दिखाते हैं.

 

ये भी पढ़े –  आपने ही विधायक ने कहा -योगी आदित्यनाथ नहीं है काबिल मुख्यमंत्री

 

 

मुख्यमंत्री ने राहुल पर सेना के मनोबल गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब सेना आतंकवादियों को मारती है तो राहुल और कांग्रेस के नेता फौज पर सवाल उठाते हैं. केंद्र की भाजपा सरकार जहां आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने एवं अलगाववाद का खात्मा करने का प्रयास कर रही है वहीं कांग्रेस को यह सब खराब लग रहा है.

 

 

यूपी के सीएम ने कहा कि राहुल को राजनीति विरासत में मिली है, जबकि हम संघर्ष करके राजनीति मे आगे बढे़ हैं. राहुल युवराज की तरह व्यवहार करते हैं, जबकि हम लोग राजनीति को सेवा का माध्यम मानते हैं. योगी ने कहा कि प्रदेश तथा देश में दलितों का सम्मान सुरक्षित है. केंद्र सरकार ने जो भी योजनाएं चलाईं वह दलित, पिछड़ा, शोषित सभी वर्ग के लोगों के लिए है. इसमें किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है. आज भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश पूरी तरह दंगामुक्त है. भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है. भाजपा सरकार स्वच्छता और पारदर्शिता का भाव रखकर कार्य कर रही है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मायावती बोली – हम बीजेपी और काँग्रेस से हार नहीं मानने वाले …..

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की लगभग 22 करोड़ जनता, गुजरात की तरह ही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com