आखिर लोग छोड़ के क्यों जाते है, आएये जानते है

लाइफस्टाइल। जब कोई आपको छोड़ के चले जाये तो कभी उदास नहीं होना चाहियें। जब लोग आपके बारे में अच्छे सेन्हि जानते हैं और उनका कोई निश्चित नहीं होता है लाइफ को लेकर ,और उनके दिमाग में काफी ज्यादा बाते चलती रहती हैं। औरवो सोचते हैं की आप उनके एक अच्छे लाइफ पार्टनर हैं या नहीं और वो आपको खुश रख पाएंगे या नहीं। ऐसे ही केस अक्सर छोड़ देते है और लोगों को लगता हैं की उससे भी अच्छा और उससे भी अच्छी मिलेंगी। जिनके साथ वो और ज्यादा खुश रहे सकते हैं और उनकी लाइफ और ज्यादा अच्छी रहेंगी।

तभी लोग टाटा बाये -बाये बोल देते हैं जितना आसान जितना आसान बोलना होता हैं उससे भी कही ज्यादा उस चीज़ कर पाना होता हैं लोग कभी किसी को समझना नहीं चाहते जो उनको सरल लगता हैं वही करते हैं। किसी से प्यार करना बहुत ही आसान होता हैं और उससे भी आसान किसी को छोड़ देना होता सबसे कठिन तो निभाना होता हैं।

जब लोग आपको छोड़ दे तब क्या करना चाहिए आपको किसी से भीख मांगने की जरुरत नहीं हैं आपको रोने की भी जरूरत नहीं हैं। जिसको आपके साथ रहना होता हैं तो वो रहता हैं जिसको नहीं रहना होता हैं तो आपके सामने हज़ारों बहाने बना के चला जाएगा। आपकी ज़िन्दगी हैं आप अपने तरीको से चलो किसी के लिए अपनी ज़िन्दगी बर्बाद मत करो।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ईद-ए-मिलाद का महत्व और इतिहास क्या हैं , जानियें पूरी खबर

लाइफस्टाइल डेस्क | इस अवसर पर ईद-ए-मिलाद का पर्व 29 अक्टूबर और 30 अक्टूबर को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com