क्रिकेट

निर्धारित समय पर शुरू होगा मैच, भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी

कार्डिफ-  भारत में जितना ही महत्वपूर्ण है क्रिकेट मैच उतना ही महत्वपूर्ण है अन्य देशो में भी माना जाता है,यह मैच भारत के लिए जितना महत्वपूर्ण है उतना ही इंग्लैंड के लिए भी। दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड की टीम वापसी करना चाहेगी। इंग्लैंड की टीम इस मैच को जीत सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगी। वहीं भारत की टीम इस मैच को जीत सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी।

ये भी पढ़े-मौत के नजदीक जाने वाले शख्स ने रो-रोकर बताई ये वजह

जानकारी के अनुसार बीते कल से कार्डिफ का मौसम कुछ सही नहीं  चल रहा था। बीच-बीच में बादल और बूंदा-बांदी हो रही थी। कयास ये लगाए जा रहे थे कि मैच के दौरान बारिश हो सकती है। कार्डिफ में बहुत ज्यादा बारिश होती है और इस मैदान पर भी बारिश होने की पूरी संभावना बनी हुई थी।
 

साथ ही आपकों बता दें, कि कार्डिफ में नमी का स्तर लगभग 59 प्रतिशत होगा और तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। कार्डिफ के मैदान पर कुछ बदल छाये हुए है लेकिन अब मौसम साफ है। 22 डिग्री सेल्सियस का तापमान है। बारिश की कोई संभावना फिलहाल नहीं है।

 

 

अगर यह मैच बारिश से रद्द होता तो और इसके बाद तीसरा टी-20 मैच इंग्लैंड जीत भी जाती तो, यह सीरीज 1-1 से ड्रा हो जाती। वहीं अगर भारतीय टीम सीरीज का अंतिम मुकाबला जीत लेगी तो भारतीय टीम इस सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लेगी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रियंका गांधी वाड्रा ने संभाला महासचिव का कार्यभार, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

नई दिल्ली। श्रीमती प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को औपचारिक रुप से कांग्रेस महासचिव का कार्यभार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com