‘कुमकुभ भाग्‍य’ की इस एक्ट्रेस के साथ पुलिस ऑफिसर ने की ‘गंदी बात’, फिर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

ये तो आम बात हैं की सड़क पर चलते हुए रोज़ हर लड़कियां और महिलाएं को छेड़छाड़ और भद्दे कॉमेंट्स का श‍िकार होना पड़ता हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से ऑनलाइन छेड़छाड़ के मामलें भी सामने आई हैं. खासतौर इन सब फीमेल सेलिब्रिटीज को. जि हां आए दिन फीमेल सेलिब्रिटीज इस तरह की परेशानियों का सामना कर रही हैं. अब हाली में श‍िकार हुईं हैं टीवी एक्‍ट्रेस श‍िखा सिंह. जी हां, ये वही श‍िखा हैं जो इन दिनों टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्‍य’ में नजर आती हैं. इससे पहले वो कलर्स टीवी के शो ‘न आना इस देस मेरी लाडो’ में अंबा की भूम‍िका भी न‍िभा चुकी हैं.

 

 

श‍िखा सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भद्दे कॉमेंट्स की आदी हो चुकी हैं, लेकिन इस बार ये हरकत किसी और की नहीं बल्‍कि एक पुलिस वाले की थी. दअरसल, 17 जनवरी को श‍िखा ने शो के एक हजार एपिसोड पूरे होने पर हुई पार्टी की फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. लोगों ने उनकी इस फोटो को काफ़ी पंसद करते हुए लिखा था कि वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन इनमें एक ऐसा भद्दा कॉमेंट भी था जिसकी ओर श‍िखा का ध्‍यान चला गया.

 

 

ये भी पढ़े ~ ये टीवी एक्ट्रेस बनी हरियाणवी छोरी, ट्विटर पर लोगों के ट्रोल करने से निकला इनका गुस्सा

 

 

जगदीश गुंजे नाम के एक शख्‍स ने श‍िखा की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा था कि वो नए साल के तोहफे के रूप में बिकिनी या माइक्रोमिनी कपड़ों में उनके हॉट पोज देखना चाहता है.

 

 

 

श‍िखा ने एक दोस्‍त की मदद से पता लगाया तो पता चला कि ऐसा भद्दा कॉमेंट करने वाला और कोई नहीं बल्‍कि एक पुलिस ऑफिसर है. फिर क्‍या था श‍िखा ने इंस्‍टाग्राम पर अपना गुस्‍सा उस पुलिस ऑफिसर पर जाहिर किया.
शिखा ने कहा, ‘हमें इस तरह के मैसेज म‍िलते रहते हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है. लेकिन जब मैंने वो मैसेज देखा तो मैं उस आदमी के बारे में जानना चाहती थी. फिर मेरे दोस्‍त ने उसके फेसबुक पेज को देखा और पता चला कि वो तो एक पुलिस वाला है. यह बात तो और भी खेदजनक थी क्‍योंकि ये वही लोग हैं जो हमारी रक्षा करते हैं.’

 

श‍िखा ने यह भी कहा कि बात सिर्फ ऐसे लोगों की नहीं है जो इस तरह के कॉमेंट पोस्‍ट करते हैं. जरूरत मानसिकता बदलने की है. उन्‍होंने कहा, ‘मुझे सिर्फ उन लोगों से नहीं बल्‍कि ऐसी मानसिकता से दिक्‍कत है. मुझे हर उस शख्‍स से दिक्‍कत है जो इस तरह की चीजें करते हैं. दुर्भाग्‍य की बात है कि मैंने जिस आदमी के बारे में बताया वो पुलिस अफसर है, जो कि शर्मनाक है. किसी को भी हमारे पेज पर इस तरह लिखने की छूट नहीं है.

 

 

ये भी पढ़े ~ तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर भड़कीं, कह डाली ये बात

 

 

 

एक सेलिब्रिटी के तौर पर आप सोचते हैं कि हम छोटे-छोटे कपड़ों में ही दिखाई दें, लेकिन ये फैसला मेरा होगा. मैं क्‍या पहनना चाहती हूं इसका फैसला मैं करूंगी, आप मुझे हुक्‍म नहीं दे सकते. न ही किसी और लड़की को इस तरह का फरमान सुना सकते हैं. वो वही करेगी जो करना चाहती है. आप होते कौन हैं उन्‍हें ये सब बताने वाले.’

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बॉलीवुड की गलियों का शोर

गली बॉय’ (Gully Boy) कहानी है मुराद की, जो धारावी के छोटे से घर में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com