चलते पंखे के साथ इस शख्स ने दिखाया ऐसा कारनामा, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान 

मुंबई! आजकल ऐसा लगता दुनिया का आधा शहर यू-ट्यूब पर ही हो. अक्सर लोग यू-ट्यूब पर अपने टैलेंट को दिखते रहते हैं. कुछ लोग फनी तो  अलग-अलग कारनामें वाले वीडियो दिखाया करते हैं. जिससे वह चीज में अपना रिकॉर्ड बना सके.

आपको बता दें एक शख्स ने यू-ट्यूब पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप हैरान जाएंगे। हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं उसका नाम ब्रैड बायर्स है। वह यूके का रहने वाला है। उसने यू-ट्यूब पर जो कारनामा दिखाया है वह बेहद ही खतरनाक है. आपको बता दें इस शख्स ने चलते हुए पंखे को पहले अपने सिर से रोक देता है. जिसकी वजह से उसके सिर में दर्द भी होने लगता है.

 इतना सब होने के बाद शख्स ने जो कारनामा दिखाया उसे देखकर तो सभी हैरान रह गये, पंखा उसी रफ़्तार से चल रहा है और यह शख्स धीरे-धीरे पंखियो को अपनी जीभ से रोकने की कोशिश करता है और यह शख्स अपने इस प्रयास में सफल हो जाता है.

लेकिन जब शख्स पंखे को जीभ से रोकने की कोशिश करता है तो उसके में थोड़ी-सी चोट लग जाती है. लेकिन जिस तरह इस शख्स ने पंखे को अपनी जीभ से रोका है वह कमाल का था.

ऐसी ही एक ऑस्ट्रेलिया की जोई लैमोर भी है जिसे स्टंटवूमन भी कहते है. उन्होंने भी एक मिनट में सबसे तेज चलने वाले पंखे के ब्लेड को अपनी जीभ से रोकने का रिकार्ड बनाया है. जोई लैमोर ने एक इटेलियन गेम शो के दौरान यह वर्ल्ड रिकार्ड बनाया था. उसने यू-ट्यूब पर अपने इस कारनामे की वीडियो भी शेयर की हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अबू धाबी में भारतीय व्यक्ति हुआ मालामाल, जीती 18.65 करोड़ रुपये की लॉटरी

सयुक्त अरब अमीरात में भारतीय मूल के एक व्यक्ति की अबूधाबी में 27 लाख डॉलर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com