दो लड़कियों ने आपस में की पूरे रीति-रिवाज़ के साथ शादी, फोटोज़ वायरल

सोशल मीडिया पर अकसर कोई ना कोई वीडियोज़ और फोटोज़ वायरल होते रहते हैं..अब एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें दो चचेरी लड़कियां  आपस में शादी करती नज़र आ रही है….इन दोनों ने सभी रीति-रिवाज़ो को निभाते हुए एक दूसरे को जयमाला पहनाई साथ ही सिंदूर भी लगाया..

ये मामला उत्तर प्रदेश के बनारस का है… इस वीडियो में दो लडकियां आपस में शादी करती नज़र आ रही हैं. इन लोगों ने एक दूसरे को जयमाला भी पहनाई. दोनों लड़कियां शादी का लाल जोड़ा पहने हुई थीं, हाथों में नई नवेली दुल्हन की तरह चूड़ियां थीं और माथे पर सिन्दूर भी लगा था. मंदिर में शादी के वक्त स्थानीय लोग जुट गए, उनमे से कइयों ने इनका वीडियो भी बनाया. वही वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है… जानकारी के अनुसार, जिले के रोहनियां इलाके मे स्थित धागड़बीर हनुमान मंदिर में मंगलवार दोपहर दो युवतियां जींस और टीशर्ट पहने पहुंचीं…. दोनों पहले काफी देर तक मंदिर परिसर में ही बैठी रहीं. इसके बाद इन्होंने मंदिर के पुजारी से गुजारिश की कि वो उन दोनों का विवाह करा दें.

पहले पुजारी ने ऐसा करने से मना किया लेकिन फिर बार बार दबाव बनाने से उसने इन दोनों की शादी करा दी.. विवाह का कार्यक्रम पूरा होने के बाद दोनों युवतियां वापस चली गईं..

मंदिर के पुजारी के अनुसार, आपस में शादी करने वाली युवतियों ने बताया कि एक कानपुर की और दूसरी वाराणसी की रहने वाली है. कानपुर की युवती सुंदरपुर में रहने वाली अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी. इसी दौरान मौसेरी बहन से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

उन्नाव : रेप पीड़िता की मौत पर बोले CM योगी- आरोपियों को नहीं बक्शा जाएगा…

लखनऊ। उन्नाव की रेप पीड़िता जिंदगी और मौते से लड़ते हुए आखिरकार शुक्रवार की रात …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com