दिल्ली

अपनी बीवी को जा रहा था बेचने, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली- दिल्ली में अपनी ही बीवी को चला था बेचने. दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपनी ही पत्नी को दिल्ली के रेड लाइट एरिया जीबी रोड में बेचने के मकसद से पानीपत से दिल्ली लेकर आया, लेकिन जब पत्नी को बेचने में वो नाकामयाब रहा तो उसने पत्नी की हत्या का ही प्लान रच डाला.

 

ये भी पढ़े –  दबंगों ने महिला से की ऐसी हैवानि‍यत, जान कर आप भी रह जाएंगे हैरान

 

 

राहत की बात यह रही की वक्त रहते एक मुखबिर ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी और फिर कमला मार्केट थाने की पुलिस ने जीबी रोड का कोठे मालिक बनकर आरोपी पति को अपने जाल में फंसाया. फिर चाक़ू के साथ धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक 23 साल के आरोपी पति सद्दाम ने दूसरी शादी शादी धोखे से तो की ही बल्कि दूसरी पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए उसको एक रिशेतदार से मिलने के बहाने दिल्ली लेकर आया और फिर दिल्ली के रेड लाइट एरिया में  बेचने की कोशिश करने लगा.

 

 

 

ये जानकारी एक मुखबिर ने कमला मार्केट थाने के स्टाफ को दे दी. जिसके बाद पुलिस ने एक प्लान बनाया और कोठा मालिक बनकर सद्दाम से उसकी पत्नी का सौदा 1 लाख बीस हजार रुपए में तय किया और जैसे ही सद्दाम पुलिस के जाल में फंसा उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सद्दाम ने पुलिस को बताया की उसने दो शादियां की थी. दोनों पत्नियों के झगड़ों से परेशान होकर एक बीवी को रास्ते से हटाने की मंशा बना ली थी.

 

 

पहली पत्नी के मोटापे से सद्दाम दुखी था, इसी के चलते उसने दूसरी शादी की. फिर दूसरी पत्नी से भी मनमुटाव के चलते उससे भी पीछा छुड़ाने के लिए उसे बेचने का प्लान बनाया. पुलिस के मुताबिक सद्दाम ने यह भी सोच रखा था की अगर वो दूसरी पत्नी को बेचने में कामयाब नही रहा तो पत्नी को रास्ते से ही हटा देगा. इसके लिए उसने बाकायदा चाकू भी खरीदा था.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

 सरकारी अस्पताल में कार्यरत महिला कर्मी के साथ चीफ फार्मासिस्ट ने किया दुष्कर्म…..

लखनऊ। बलरामपुर के एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मी के साथ अस्पताल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com