यू-ट्यूब

यू-ट्यूब की ‘कुकिंग क्वीन’ मस्तानम्मा का हुआ निधन, खेतों में बनाती थी खाना 

नई दिल्ली। यू-ट्यूब पर ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं. आज हम जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो भी एक यू-ट्यूबर ही हैं. जी हाँ यू-ट्यूब खाना पकाने के कई सारे वीडियो शेयर करने वाली सबसे सुपर-डुपर हिट शेफ मस्तानम्मा की बीते सोमवार को 107 वर्ष की उम्र में निधन हो गया.

 यू-ट्यूब

 

उनके लजीज खाने के वीडियोज देश-विदेश तक सुर्खियां बटोरते हैं. आपको बता अम्मा के यू-ट्यूब चैनल 12.18 लाख सब्सक्राइबर हैं. मस्तानम्मा आंध्रप्रदेश के गुड़ीवाड़ा गांव की रहने वाली थीं.

पिछले दो सालों में अम्मा के चैनल के सब्सक्राइबर काफी तेजी से बढ़े।  आपको बता दें  मस्तनम्मा  के सभी वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल होता था। वह खेत में जाकर बिल्कुल देसी तरीके से खाना बनाती थीं। उनकी वीडियो बनाने में उनका पोता लक्ष्मण और उनके दोस्त मदद करते थे। खबरों के अनुसार वह दुनिया की सबसे उम्रदराज यू-ट्यूबर शेफ रही हैं। जब अम्मा 22 साल की थी तभी उनके पति का निधन हो गया था।

आपने उनके सभी वीडियो में देखा होगा वह खेत में जाकर खाना बनाती थी. उनके वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इनके पोते ने गांव के बाहर एक रेस्तरां की भी शुरूआत थी जहां से बस अम्मा फेमस हुईं। वॉटरमेलन चिकनऐमू के अंडे की करी और तेलगू बैंगन का भर्ता बनाने की उनकी रेसिपी सबसे ज्यादा देखी गईं। मस्तानम्मा ज्यादातर नॉन-वेज डिशेज बनाती थीं। 

ये भी देखें: 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स की इस कार ने बनाया रिकॉर्ड, दंग रह गए अन्य कार निर्माता

टाटा मोटर्स की इस कार ने बनाया रिकॉर्ड, दंग रह गए अन्य कार निर्माता… दुनिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com