जूलरी डिजाइनर फराह खान अली ने भाजपा ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर मारा ताना

अयोध्या की विवादित बाबरी मस्जिद विध्वंस की घटना को 25 साल पूरे होने के बाद आज (6 दिसंबर) जूलरी डिजाइनर फराह खान अली ने भाजपा ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर ताना मारा है। मंगलवार (दिसंबर) को ट्वीट कर उन्होंने लिखा, ‘लाल कृष्ण आडवाणी, जिसने अयोध्या में अपनी यात्रा के दौरान भारत को विभाजित करने की दिशा में आग लगा दी थी, उसके बाद बाबरी मस्जिद को तोड़ दिया, जिसने भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा था, वह कुछ भी नहीं बल्कि एक बूढ़ा आदमी है जो टूटे हुए सपनों के साथ रहता है।

 

ये भी पढ़े – कांग्रेस को गुजरात की सल्तनत दिलाने के लिए सभी सेक्युलर पार्टियाँ हुई एक,जाने कौन-2 है शामिल

 

जब आप अच्छा नहीं करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता। #बुरा कर्म।’ फराह खान के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई यूजर्स ने उनके ट्वीट के समर्थन में ट्वीट किए जब कुछ यूजर्स ने इसके विपक्ष में अपनी बात कही।

 

कुशंग जोशी लिखते हैं, ‘भारत की पहचान राम और कृष्ण है ना की बाबर और औरंगजेब से। जो लोग लुटेरों के लिए राम और कृष्ण को मिथ कहते थे वो आज अपना अस्तित्व बचाने के लिए उनके ही मंदिर जा रहे हैं।’ एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, ‘कुछ भी किया जाए लेकिन मंदिर तो वहीं बनेगा।’ राजीव लिखते हैं, ‘आप भूल गईं, आडवाणी गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री भी थे। दस साल तक विपक्ष के नेता रहे।’

 

#BJP #lal_krishna_advani #farah_khan_ali #jwellery_designer

Check Also

मोदी

54 वर्ष बनाम 54 महीने  नरेन्द्र मोदी बनाम कांग्रेस : नरेन्द्र सिंह राणा

केवल नाम के सहारे क्या मिला भारत को एक परिवार के प्रधानमंत्री बस अब देश …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com