Breaking News
फराह खान

जूलरी डिजाइनर फराह खान अली ने भाजपा ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर मारा ताना

अयोध्या की विवादित बाबरी मस्जिद विध्वंस की घटना को 25 साल पूरे होने के बाद आज (6 दिसंबर) जूलरी डिजाइनर फराह खान अली ने भाजपा ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर ताना मारा है। मंगलवार (दिसंबर) को ट्वीट कर उन्होंने लिखा, ‘लाल कृष्ण आडवाणी, जिसने अयोध्या में अपनी यात्रा के दौरान भारत को विभाजित करने की दिशा में आग लगा दी थी, उसके बाद बाबरी मस्जिद को तोड़ दिया, जिसने भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा था, वह कुछ भी नहीं बल्कि एक बूढ़ा आदमी है जो टूटे हुए सपनों के साथ रहता है।

 

ये भी पढ़े – कांग्रेस को गुजरात की सल्तनत दिलाने के लिए सभी सेक्युलर पार्टियाँ हुई एक,जाने कौन-2 है शामिल

 

जब आप अच्छा नहीं करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता। #बुरा कर्म।’ फराह खान के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई यूजर्स ने उनके ट्वीट के समर्थन में ट्वीट किए जब कुछ यूजर्स ने इसके विपक्ष में अपनी बात कही।

 

कुशंग जोशी लिखते हैं, ‘भारत की पहचान राम और कृष्ण है ना की बाबर और औरंगजेब से। जो लोग लुटेरों के लिए राम और कृष्ण को मिथ कहते थे वो आज अपना अस्तित्व बचाने के लिए उनके ही मंदिर जा रहे हैं।’ एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, ‘कुछ भी किया जाए लेकिन मंदिर तो वहीं बनेगा।’ राजीव लिखते हैं, ‘आप भूल गईं, आडवाणी गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री भी थे। दस साल तक विपक्ष के नेता रहे।’

 

#BJP #lal_krishna_advani #farah_khan_ali #jwellery_designer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*