अखिलेश का साथ नहीं देंगे अमर सिंह,दलाल’ कहे जाने पर भावुक हुए

नई दिल्ली/लखनऊ : मुलायम के कुनबे की कलह में ताजा विवाद के बाद अमर सिंह पहली बार खुल कर सामने आए हैं. सपा से राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने भावुक शब्दों में अपना ‘दर्द’ बयां किया. उन्होंने अखिलेश की तरफ से खुद को ‘दलाल’ कहे जाने पर दुख जताया और कहा कि अखिलेश को यह शब्द कहने में दो दशक का समय लग गया.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश को तब ये क्यों नहीं लगा जब वे उनके साथ आस्ट्रेलिया गए थे. इसके साथ ही उन्होंने वह घटना भी याद दिलाई जब मुलायम का पूरा परिवार अखिलेश की शादी के खिलाफ था. अमर सिंह ने दावा किया कि अखिलेश की शादी के वक्त सिर्फ वही उनके साथ थे.

उन्होंने यह भी कहा कि वे पहले मुलायम के साथ हैं और फिर अखिलेश के साथ. लेकिन, साथ ही यह भी कहा कि वे सत्ताधारी अखिलेश का साथ कभी नहीं देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश उनके लिए भतीजे ही हैं.

अमर सिंह ने कहा कि वे अखिलेश की शादी का एलबम देख कर काफी भावुक हो गए थे. इसके साथ ही ताजा विवाद के बीच उभरे आशु मलिक के बारे में अमर सिंह ने कहा कि वे उन्हें नहीं जानते हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने रामगोपल के बारे में कभी कोई अपशब्द नहीं कहा.

 

Check Also

अखिलेश और शिवपाल के नजदीक होने से प्रसपा नेता बैचेन

यह समाजवादी पार्टी के उस समय के दृश्य हैं,जब पूरा परिवार “मुखिया मुलायम सिंह यादव” …