भयावह हादसे के बावजूद बची जान, अनियंत्रित बस सड़क किनारे जाकर पलटी

सड़क हादसे की यह तस्वीरें मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की हैं. यहां एक तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित accidnet-2होने के बाद सड़क किनारे जाकर पलट गई. घटनास्थल देखने के बाद यकीन करना मुश्किल था कि भयावह हादसे के बावजूद सभी यात्रियों की जान बच गई.
सिंगरौली में बुधवार सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 35 लोग घायल हो गए. घायलों में 10 की हालत गंभीर हैं. घायल यात्रियों को मोरवा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.
जानकारी के अनुसार, वर्मा ट्रैवल्स की बस (MP66-P-0219) बुधवार सुबह मोरवा से अजगुड़ जा रही बस खेरवा गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद अधिकांश यात्री बस के भीतर फंस गए, जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों ने खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर निकाला.
हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची मोरवा पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया. घायलों में 10 की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया.
घायलों के मुताबिक, बस की रफ्तार काफी तेज थी. अचानक ड्राइव का संतुलन बिगड़ा, जिसके बाद बस ने कई पलटियां खाईं और फिर खेत में जा गिरी.accidnet-1
यात्रियों ने बताया कि आखिरी बाद पलटने के पहले बस की रफ्तार काफी कम हो गई, इस वजह से उनकी जान बच गई.
मौत को बेहद करीब से देखने वाले यात्रियों ने बताया कि, एक पल तो उन्हें लगा था कि अब वह जिंदा नहीं बच पाएंगे. भयावह हादसे के बावजूद जिंदा बच गए यात्री खुद को खुशकिस्मत मान रहे हैं.

Check Also

मध्य प्रदेश के दमोह में ईसाई मिशनरी पर बच्चों का धर्म परिवर्तन करने का आरोप

मध्यप्रदेश के दमोह में राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने एक ईसाई …