अब दिखेगी रणवीर-वाणी की ‘ किसिंग कथा ‘

रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘ बेफ़िक्रे ‘ अब तक अपने बेहद बोल्ड और किसिंग सीन्स के कारण सुर्खियों में रही है पर सिनेमाघर में जाने पर इसकी हालत क्या होगी, इसका अंदाज़ा अब तक नहीं लगा है क्योंकि सेंसर बोर्ड ने अब तक ये फिल्म देखी ही नहीं है।

कुछ दिनों पहले ये ख़बर आई थी कि यशराज फिल्म्स ने रिलीज़ डेट से करीब दो महीने पहले ही सेंसर को कॉपी भेज दी है ताकि समय रहते वो फिल्म में हुई कांटछांट के हिसाब से आगे की रणनीति बना सके। अब बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड फिल्म का सर्टिफिकेट देने में कोई जल्दबाज़ी नहीं दिखाना चाहता और इस कारण बेफ़िक्रे को अब तक देखा ही नहीं गया है। सूत्रों के मुताबिक सेंसर ये नहीं चाहता कि रिलीज़ से बहुत पहले ही सर्टिफिकेट दे दिया जाय ताकि निर्माता उसके ख़िलाफ रिवीजन कमिटी या ट्रिब्यूनल में अपील कर सकें। दरअसल बेफ़िक्रे के ट्रेलर और गानों को देखते हुए ये पहले ही माना जा रहा है कि सख़्त सेंसर की कैंची इस पर जरूर चलेगी, इसीलिए एडवांस में फिल्म की कॉपी भेजे जाने के बाद भी सेंसर ने इसकी स्क्रीनिंग को होल्ड पर रखा है। बताया ये भी जा रहा है कि सेंसर इस संबंध में यशराज के आदित्य चोपड़ा से सीन्स के मामले में बातचीत भी कर सकता है।

इस बीच सेंसर बोर्ड से जुड़े सदस्यों में से कुछ का ये भी कहना है कि बेफ़िक्रे को होल्ड नहीं किया गया गया बल्कि दिवाली की छुट्टी और कई सारी फिल्मों के कतार में होने के कारण फिलहाल समय से पहले इस फिल्म को देखना मुमकिन नहीं हो सका है। पेरिस में शूट हुई ये रोमांटिक कहानी 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी

 

Check Also

वरुण के कांग्रेस में एंट्री पर राहुल गांधी का बड़ा बयान

राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को पंजाब के …