अश्विन के खौफ में है बल्लेबाज़, सिर्फ 40 गेंदों में 3 बार हुआ आउट

नई दिल्ली-भारत-इंग्लैंड के बीच अश्विन के खौफ में है बल्लेबाज़, सिर्फ 40 गेंदों में 3 बार हुआ आउट 5 टेस्ट मैच की सीरीज़ खेली जा रही है। विशाखापत्तनम में इस सीरीज़ का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट सीरीज़ में इंग्लैंड के एक बल्लेबाज़ पर आर. अश्विन का खौफ इस तरह सर चढ़ कर बोल रहा है कि वो इस दिग्गज स्पिनर की गेंदों का सामना नहीं कर पा रहा है।

बेन डकेट पर चढ़ा अश्विन का खौफ

इंग्लैंड के खब्बू बल्लेबाज़ बेन डकेट का बल्ला इस सीरीज़ में खामोश है या यू कहें कि अश्विन उसे धमाल मचाने का मौका ही नहीं दे रहे हैं। अश्विन ने इस सीरीज़ में अभी तक खेले गए 2 टेस्ट की 4 पारियों में 3 बार पवेलियन भेजा है। राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी बेन डेकट बल्लेबाज़ी ही नहीं करने आए थे, नहीं तो शायद ये आंकड़ा 4 पारियों में 4 बार आउट करने का होता।                                                                                                      21_11_2016-duckett

40 गेंदों में 3 बार किया आउट बेन डकेट ने अभी तक इस सीरीज़ में अश्विन की मात्र 40 गेंदों का सामना किया है। इन 40 गेंदों में डकेट के बल्ले से सिर्फ 15 रन निकले, इस दौरान अश्विन ने 3 बार डकेट का पारी पर ब्रेक लगाया है। राजकोट टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने रहाणे के हाथों कैच आउट करा कर डकेट को आउट किया। इस सीरीज़ के दूसरे टेस्ट मैच यानि वाइजैग में अश्विन ने दोनों पारियों में डकेट को टिकने का मौका नहीं दिया। पहली पारी में अश्विन ने उन्हें 5 रन पर बोल्ड कर दिया। दूसरी पारी में भारतीय दिग्गज गेंदबाज़ ने उन्हें खाता तक खोलने का मौका नहीं दिया और साहा के हाथों कैच आउट करा डकेट को पवेलियन भेजा।

Check Also

विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दी सहानभूति

एक पुर्तगाली फॉटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फीफा विश्व कप जीतने का सपना आखिरकार अधूरा रह …