शाहरुख ने ऐसे दिया करारा जवाब- आईपीएल बंद होने की अफवाह पर…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए क्रिकेट सिर्फ बिजनेस नहीं है। उनका कहना है कि वे क्रिकेट से सिर्फ वित्तीय कारणों से नहीं जुड़े हैं, भले ही उनकी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। उनके अनुसार इस खेल के प्रति प्यार के चलते उन्होंने इसमें पैसा लगाया है और वे अपनी टीम केकेआर को कभी नहीं बेचेंगे।

mv5bzdk1zmu0ngytmzq2yi00n2njltkynwetzwe2ntu4ntjizguzxkeyxkfqcgdeqxvymtexndq2mti-_v1_uy317_cr40214317_al_

बीसीसीआई के लिए कमाई का सबसे बड़ा जरिया आईपीएल पिछले कुछ समय से विवादों में घिरा रहा है। स्पॉट फिक्सिंग के साये से वह उबरा भी नहीं था कि पिछले वर्ष खराब मानसून की वजह से संकट आया। पानी की कमी के चलते कई मैचों को महाराष्ट्र के बाहर शिफ्ट करना पड़ा। इस वर्ष अप्रैल में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा था कि आईपीएल 2017 को भारत के बाहर आयोजित करने पर विचार चल रहा है।

शाहरूख ने मीडिया से चर्चा के दौरान हंसते हुए कहा, मुझे नहीं लगता है कि आईपीएल बंद होगा। यह खबर सही नहीं है, यदि ऐसा होता तो मैं इस समय आपसे बात करने की बजाए इस मामले को देख रहा होता। शाहरुख की क्रिकेट के अलावा अन्य खेलों में भी रूचि है। मैं फुटबॉल में भी पैसा लगा सकता हूं। मैं इंडियन सुपर लीग के दौरान कोलकाता की फ्रेंचाइजी खरीदना चाहता था, लेकिन बात नहीं बन पाई थी।

Check Also

टी20 विश्वकप से बाहर होने के बावजूद भारतीय टीम रैंकिंग में नंबर वन

भारतीय टीम टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में बाहर हो जाने के बावजूद भारतीय टीम टी20 …