आखिर WWE मशहूर अंडरटेकर को लेना पड़ा बैसाखी का सहारा!

छले 25 सालों से WWE के साथ जुड़े दुनिया के सबसे मशहूर रेसलरों में से एक अंडरटेकर काफी समय से एक्शन के दुनिया से बहार है। रेसलमेनिया-32 के बाद वो रिंग में नजर नहीं आए हैं। यह अब तक नहीं कहा जा सकता की वो दोबारा रेसलिंग की दुनिया में कब तक कदम रखेंगे।Rumours Of Undertakers Injury Comes Up After A Photo Posted With Crutchesअंडरटेकर के बारे में कोई खोज-खबर नहीं मिल रही है। एक फोटो के के जरिये यह पता चला है की वो चोटिल है। उन्होने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बैसाखी का सहारा लेते दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर के आने के बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं कि अंडरटेकर कहीं सचमुच तो चोटिल नहीं। हालांकि अंडरटेकर के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि अंडरटेकर बस इस बैसाखी के साथ फोटो खिंचा रहे थे और वो चोटिल नहीं हैं

इससे पहले इसी साल अगस्त में भी अंडरटेकर की एक तस्वीर बैसाखी के साथ आई थी। उस वक्त भी यही कहा गया कि अंडरटेकर चोटिल हैं। हालांकि इस मुद्दे पर फिर सफाई दी गई कि वो छड़ी उस फैन की थी, जिसके साथ अंडरटेकर ने फोटो खिंचवाई थी।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अंडरटेकर इस वक़्त WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से काफी नाराज़ हैं और इसी वजह से वो WWE की किसी भी कहानी में रैसलमेनिया के बाद से नहीं दिखे हैं। विंस ने अंडरटेकर को रैसलमेनिया 32 में अपने बेटे शेन मैकमैहन से हारने की बात कही थी, जो उन्हें ज़्यादा अच्छा नहीं लगी।

Check Also

कृति ने प्रभास को लेकर थोड़ी चुप्पी

कृति सेनन इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनके ‘आदिपुरुष’ को-स्टार प्रभास के …