इन हसिनाओ का शौक है बूढ़ों को डेट करना

इनसे मिलिए, ये हैं इंग्लैंड के नॉर्थम्पटनशायर में रहने वालीं सिमोन टून। 25 साल की सिमोन की लाइफ स्टाइल देखकर कोई भी दंग रह जाता है। आपको बता दें कि सिमोन किसी रईस फैमिली की बेटी नहीं हैं, ना ही वो किसी बड़ी कंपनी की मालकिन हैं। तो फिर कैसे सिमोन मेंटेन करती हैं ऐसी लाइफ। केवल रईस बूढ़ों को करती हैं डेट…
सिमोन खुद को शुगर डैडी कहती हैं। उनके मुताबिक, वो नाकाम लोगों को डेट नहीं कर पाती। वो सिर्फ उन्हीं लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं, जो उनका खर्च उठाने के काबिल हो। इसलिए वो सिर्फ अमीर लोगों को ही डेट करती हैं। उनके ज्यादातर ब्वॉयफ्रेंड्स की उम्र 40 से 60 के बीच की रही है। हर महीने सिमोन शॉपिंग पर करीब साढ़े 3 लाख रुपए खर्च करती हैं। इसके अलावा उन्होंने दो बार ब्रेस्ट सर्जरी भी करवाई है। सिमोन कई बार फॉरेन ट्रिप्स और हॉलीडेज पर जा चुकी हैं। लेकिन इन सब का खर्च वो अपने ब्वॉयफ्रेंड्स से करवाती हैं।
अपनी लाइफस्टाइल से काफी खुश हैं सिमोन
सिमोन का कहना है कि वो कुछ भी गलत नहीं कर रही हैं। अपने ब्वॉयफ्रेंड्स से पैसे लेना उन्हें गलत नहीं बनाता। वो लोगों के साथ बाकायदा रिलेशनशिप में रहती हैं और इसी दौरान ये अमीर ब्वॉयफ्रेंड्स उनका खर्च उठाते हैं। फिलहाल, सिमोन अपनी लाइफस्टाइल में किसी तरह का बदलाव नहीं करना चाहती हैं। शुगर डैडी की इमेज से सिमोन को कोई प्रोब्लम नहीं है।
कौन होते हैं ‘शुगर डैडी’?
अंग्रेजी में ‘शुगर डैडी’ एक टर्म है, जिसका मतलब होता है, ऐसा अमीर बूढ़ा जो उसके साथ डेट करने वाली महिलाओं को महंगे गिफ्ट और खूब सारा पैसा देकर खुश रखता है। बदले में वह अपना अकेलापन दूर करता है।
अब तक रह चुकी हैं 6 रिलेशनशिप में
सिमोन को अपने होम टाउन में वैसी लाइफ नहीं मिल पा रही थी, जैसी उन्हें चाहिए थी। 18 साल की उम्र में सिमोन ने मॉडलिंग करना शुरू किया, लेकिन तब भी वो खुद से खुश नहीं थीं। इसलिए उन्होंने अमीर लोगों को डेट करना शुरू किया। 20 साल की उम्र में वो अपने से कई गुना बड़े उम्र के आदमी के स्टेटस की तरफ अट्रैक्ट हुईं और उन्हें डेट करने लगी। उसके बाद से अब तक वो 6 लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।
जीती है ऐसी लाइफ
सिमोन को सुबह पसन्द नहीं है। इसलिए वो आराम से दोपहर तक उठती हैं। इसके बाद दो घंटे जिम करके हर शाम 4 बजे तक सिमोन लंच करती हैं। उन्हें कुकिंग का बिल्कुल शौक नहीं है। इसलिए उनका लंच और डिनर 5 स्टार होटल्स से ही आता है।
ब्वॉयफ्रेंड्स ऐसे रखते हैं ख्याल
सिमोन अपने ब्वॉयफ्रेंड्स से अपने अपार्टमेंट के रेंट के अलावा अपनी शॉपिंग का खर्च भी निकलवाती हैं। हाल ही में वेकेशन पर दुबई गई सिमोन के जिम की मेम्बरशिप से लेकर डिजाइनर कपड़ों तक का खर्च उनके ब्वॉयफ्रेंड्स ही उठाते हैं।

Check Also

रूम हीटर के नुकसान

पूरे उत्तर भारत में सर्दी का आलम बना हुआ है। ऐसे में कई लोग अलाव …