‘इस एक्ट्रेस के साथ रात बिता रहे हैं ब्रैड पिट’ –

ब्रैड पिट और एंजेलिना जॉली इन दिनों तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं।’इस एक्ट्रेस के साथ रात बिता रहे हैं ब्रैड पिट’ बच्चों की कस्टडी भी एंजेलिना को मिल गई है। हालांकि पिट भी बच्चों से मिल सकेंगे। इस बीच पिट के बॉडीगार्ड ने एक खुलासा किया है। इसके बाद पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा कि आखिर इस झगड़े की जड़ क्या है?

जानकारी के मुताबिक ब्रैड पिट के बॉडीगार्ड क्रिस हेजोग ने बताया ’52 वर्षीय स्टार की अपने बच्चों के साथ बिल्कुल भी नहीं बन पा रही थी। पिट को लग रहा था कि एंजेलिना खुद ही बच्चों को पिट के खिलाफ कर रही हैं। इसके बाद बात धीरे-धीरे बिगड़ती चली गई।’

क्रिस ने खुलासा किया कि पिट अब किसी ओर के साथ की तलाश में हैं। क्रिस ने कहा ‘वो किसी और चर्चित एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। वो मेरी पर्सनल फ्रेंड हैं। उन्हीं ने मुझे बताया कि आजकल दोनों साथ सो रहे हैं। हालांकि मैं उसका नाम नहीं बता सकता हूं मगर हां वो भी एंजेलिना की तरह ही बड़ा नाम है।

‘                                                                                                                                                          आपको बता दें कि पिछले दिनों ही सुनने में आया था कि एक बार फिर पिट की नजदीकियां अपनी एक्स-वाइफ जेनिफर एनिस्टन से बढ़ रही है। यही कारण है कि जेनिफर और जस्टिन की शादी खतरें में दिखाई दे रही हैं। जस्टिन इस बात से परेशान भी हैं कि उनकी पत्नी एक्स-हसबंड से बात कर रही हैं।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …