दंग रह जाएंगे इस खूबसूरत एयरहोस्टेस की बॉडी देखकर……….

लंदन। एयर होस्टेस एमी ओलिविरा देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उनकी बॉडी उतनी ही ज्यादा दमदार है। आमतौर पर लोग उनकी कातिल मुस्कान को देखकर मर मिटते हैं।

मगर, सेफ्टी डेमो के दौरान जब वह अपने बाईसेप्स, सिक्स पैक एब्स दिखाती हैं, तो लोगों के मुंह खुले के खुले रह जाते हैं। एसेक्स की रहने वाली एक बच्चे की मां ओलिविरा वेट लिफ्टिंग चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी हैं।

unnamed

उन्होंने कहा कि ज्यादातर विमान यात्रियों को वह आम लड़कियों की तरह नाजुक दिखती हैं। मगर, जब वे उनके बाईसेप्स देखते हैं, तो चौंक जाते हैं। चेम्सफोर्ड में ओलिविएरा रोजाना जिम में ढ़ाई घंटे बिताती हैं और उड़ान के दौरान दिन में पांच बार भोजन करती हैं।

32 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय एयर होस्टेस हमेशा अपनी अविश्वसनीय काया बनाए रखने के लिए मेहनत करती रहती हैं, ताकि वह जब भी देश में हों, तो प्रतियोगिताओं में प्रतिस्पर्धा कर सकें। पिछले 12 महीनों से वह दिमाग और शरीर दोनों के लिए स्वास्थ्य लाभ को बढ़ावा देने के लिए अपनी बॉडी की तस्वीरों को प्रमोट कर रही हैं।

ओलिविएरा 18 साल की उम्र से ही एयर होस्टेस का काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि जब तक कोई मुझे खाते हुए नहीं देखता है या सिक्योरिटी डेमो करते हुए नहीं देखता है, तब तक उसे पता नहीं चलता है कि मैं बॉडी बिल्डर हूं।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …