Breaking News
Home / मनोरंजन / इस मशहूर कंटेस्टेंट के भाई का कोविड से हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इस मशहूर कंटेस्टेंट के भाई का कोविड से हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से सुर्ख़ियों में आईं निक्की तंबोली ने अपने भाई को खो दिया है। उनके भाई की मौत कोरोना वायरस के चलते हुई है। इसकी खबर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को दी है। निक्की ने भाई की तस्वीरों के साथ एक भावुक पोस्ट भी लिखी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले निक्की तंबोली ने भाई की सलामती और शीघ्र ठीक होकर घर वापस आने के लिए पूजा कराई थी।

निक्की तंबोली ने भाई संग अपनी तस्वीरें साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा, “हम में से कोई नहीं जानता था कि भगवान आज प्रातः तुम्हारा नाम ले लेंगे। जीवन में हमने तुम्हें बहुत प्यार किया, मौत के पश्चात् भी प्यार करते रहेंगे। तुम्हें खोने के पश्चात् हमारा दिल टूट चुका है। तुम अकेले नहीं गए, अपने साथ हमारे एक भाग को भी लेकर गए हो। जिस दिन ईश्वर ने तुम्हें हमारे घर भेजा, तुमने हमारे लिए मेमोरीज छोड़ीं।”

निक्की ने लिखा कि तुम्हारा प्यार अभी भी हमें गाइड करेगा। हम तुम्हें देख तो नहीं पाएंगे, मगर हमें पता है तुम हमेशा हमारे साथ खड़े रहोगे। हमारे परिवार की चेन टूट चुकी है, कुछ भी पहले जैसा नहीं लग रहा है। जब ईश्वर एक-एक करके हम सभी को बुलाएंगे तो वहां हम अपनी चेन दोबारा बनाएंगे। निक्की ने आगे लिखा, “तुमने तो हमें अंतिम फेयरवेल देने का भी अवसर नहीं दिया। गुडबाय तक बोलने नहीं दिया। तुम चले गए, जब तक हम जान भी पाते। सिर्फ ईश्वर ही जानते हैं क्यों। तुम्हें हम मिलियन टाइम्स मिस करेंगे, मिलियन टाइम्स तुम्हारे लिए रोएंगे। काश, सिर्फ प्यार तुम्हें बचा सकता तो तुम हमें छोड़कर ऐसे न जाते।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के परिवार के सदस्य कोरोना की चपेट में, दो छोटे-छोटे भांजे भी संक्रमित

कोरोना की दूसरी लहर ने देश के सभी हिस्सों को प्रभावित किया है. बॉलीवुड और …