इस हिरोइन ने ख़त्म किया कमल हासन से ‘लिव इन रिश्ता’

तमिल सिनेमा की मशहूर हीरोइन गौतमी तड़ीमल्ला ने कमल हासन से अलग होने का फैसला किया है। इस बारे में गौतमी ने बताया कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा और अहम फैसला है। कमल हासन से अलग होने की जानकारी गौतमी ने अपने ब्लॉग पर दी।

उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि यह बताते हुए उन्हें बहुत दुख हो रहा है कि अब वो और मिस्टर कमल हासन साथ नहीं हैं। करीब 13 साल साथ रहने के बाद गौतमी को ये फैसला लेना पड़ा है। यह उनके जीवन के सबसे ज्यादा दुख पहुंचाने वाले फैसलों में से एक है।

गौतमी और कमल हासन ने हाल ही में आई ‘पापनाशम’ फिल्म में साथ काम किया था। कैंसर जैसे रोग से उबर चुकी गौतमी ने कहा कि उन दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। इस सच्चाई को स्वीकार करने में उन्हें कई साल लग गए।

तीन महीने पहले खबर आई थी कि गौतमी और कमल हासन के बीच फिल्म ‘शाबाश नायडू’ की शूटिंग के दौरान बड़ी बहस हो गई थी। लेकिन किसी को इस बात अंदाजा नहीं था कि इसके बाद इनका रिश्ता इस मोड़ पर पहुंच जाएगा। हालांकि गौतमी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं हैं कि वो हासन की बहुत बड़ी फैन हैं।

इससे पहले कमल हासन ने वाणी गणपति और सारिका से शादी की थी। वहीं गौतमी तड़ीमल्ला और कमल हासन पिछले 13 साल से साथ रह रहे थे। गौतमी का बिजनेसमैन संदीप भाटिया से तलाक हुआ था जिनसे उनकी एक बेटी भी है। कमल हासन की पत्नी सारिका से दो बेटियां, श्रुति और अक्षरा हैं।

Check Also

मैने शुरू किया टी10 -टी20 क्रिकेट : राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ने दावा किया है कि टी10 और टी20 …