एक व्यक्ति ने मुर्गी के एक अंडे में अपना स्पर्म डालकर इंसान बनाने की कोशिश की

इंसान के दिमाग में अक्सर तरह-तरह की खुराफातें और एक्सपेरीमेंट करने का ख्याल आता है। ऐसा ही एक अनोखा एक्सपेरीमेंट रूस के एक व्यक्ति ने किया है। उसने अपना स्पर्म मुर्गी के एक अंडे में इंजेक्शन से डाला । दरासल इस व्यक्ति ने मुर्गी के एक अंडे में अपना स्पर्म डालकर इंसान बनाने की कोशिश की। यह व्यक्ति असल में ‘होमूनुकुलस’ बनाना चाहता है, जिसे आप बौना आदमी भी कह सकते हैं। मुर्गी के अंडे से इंसान बनाने की प्रक्रिया को इस व्यक्ति ने नाम दिया है ‘अलकेमिकल प्रोसेस’।
बता दें कि ‘होमूनुकुलस’ एक लैटिन शब्द है जिसे छोटे इंसान या बौनों के लिए इस्तेमाल किया जाता है। 16वीं शताब्दी में यह शब्द रसायनशास्त्र में काफी लोकप्रिय रहा, और 19वीं शताब्दी में भी फिक्शन में लोकप्रिय हुआ। ऐतिहासिक रूप से ‘होमूनुकुलस शब्द को छोटे इंसान के लिए प्रयोग किया जाता है। इस वीडियो में व्यक्ति इसी तरह का कुछ एक्सपेरीमेंट कर रहा है।
ये हैं दुनिया के सबसे खौफनाक भूतिया रेलवे स्टेशन
इस प्रोसेस में इस व्यक्ति ने अपना स्पर्म इंजेक्शन की मदद से मुर्गी के अंडे में डाला और उसे कुछ दिनों के लिए ऐसा ही छोड़ दिया। कुछ दिनों बाद इस अंडे में से जो निकला, वह आपके होश उड़ाने के लिए काफी है।आप भी इस  को देखने के बाद बड़ा ही अजीब सा महसूस करेंगे।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …