गौरव, बानी और राहुल को एक साथ मिली ये कड़ी सजा : बिग बॉस

नई दिल्ली (जेएनएन)
 बिग बॉस ने तीनों सदस्यों को सजा सुनाई है। बार-बार चेतावनी दिेए जाने के बाद भीb घर के नियम तोड़ने से बाज नहीं आए और अब कड़ी सजा का सामना करना पड़ रहा है।

बिग बॉस ने अब सदस्यों को घर के नियम तोड़ने पर सजा देना शुरू कर दिया है।  इस फेहरिस्त में सेलेब्स का नाम शुमार हो गया है। जी हां, सेलेब्स टीम से गौरव चोपड़ा, बानी और राहुल देव को बिग बॉस ने सजा दी है।  इन तीनों ने बार-बार चेतावनी दिेए जाने के बाद भी घर के नियम तोड़े।    नियमानुसार घर के हर सदस्य को हिंदी में बात करना होती है। साथ ही सिर्फ सोने के समय ही माइक को बंद करना होता है। मगर इन तीनों ने घर के ये नियम तोड़े।

बिग बॉस ने तीनों सदस्यों को सजा सुनाई है।  इसके अंतर्गत उन्हें पूरी रात सिलाई मशीन चलानी होगी। बारी-बारी से तीनों इस मशीन को चलाते रहेंगे और अगर पैडल रुके तो रात में भी घर वालों की लाइट जला दी जाएगी।  इससे उनकी नींद भी खराब होगी। ऐसे में सभी घर वालों की नींद न खराब हो, इसके लिए सभी को यह टास्क लगातार जारी रखना होगा।

आपको बता दें कि पिछले टास्क के दौरान इंडिया वालों को सेलेब्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान बानी को भी घर वालों पर गुस्सा होते देखा गया। अब देखना दिलचस्प होगा कि घर वालों के बीच की ये लड़ाई कहां तक जाती है।

 

Check Also

आथिया शेट्टी और केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने दिया उपहार

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी को खंडाला …