Breaking News
Home / ज़रा हटके / एक साथ 35 महिलाओं को डेट कर रहा था युवक, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

एक साथ 35 महिलाओं को डेट कर रहा था युवक, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

आज तक आप सभी ने कई ऐसे मामले सुने, देखे या पढ़े होंगे जिनमे कुछ ऐसा होता है जो हमने कभी सोचा भी ना हो। कई बार हमने सुना है कि एक शख्स के पास दो या तीन गर्लफ्रेंड रहती हैं। लेकिन आज हम जिस मामले के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमे एक शख्स के पास एक ही समय में 35 गर्लफ्रेंड हैं। जी हाँ और इस बीच उसकी एक गलती उसको भारी पड़ गई और वह वह अरेस्ट हो गया। इस मामले को जापान का बताया जा रहा है।

यहाँ पुलिस ने एक ही समय में 35 अलग-अलग महिलाओं के साथ रिलेशन रखने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। युवक ने सभी महिलाओं से अपना अलग-अलग जन्मदिन बताया था। वैसे इस पूरे मामले का खुलासा दिलचस्प अंदाज में हुआ। पहले तो हम आपको बता दें कि 39 साल के इस शख्स का नाम ताकाशी मियागावा है। उसकी पहली गर्लफ्रेंड ने उसे गिफ्ट दिए थे और इसके बाद उसका गिफ्ट का शौक बढ़ता चला गया। गिफ्ट्स पाने के लिए उसने नई-नई गर्लफ्रेंड्स बनानी शुरू कर दी। वहीं कुछ ही दिनों में ये आकंड़ा 35 पहुंच गया।

इस बीच उसने अपनी एक भी पुरानी प्रेमिका को नहीं छोड़ा। वह सभी को चलाता रहा। एक रिपोर्ट में बताया गया कि इसका कारण केवल नए-नए गिफ्ट्स लेना था। पुलिस का कहना है कि आरोपी ताकाशी मियागावा एक पार्ट टाइम वर्कर है जो घर-घर जाकर सामानों को बेचता है। बताया जा रहा है मियागावा इन सभी महिलाओं से एक मार्केटिंग कंपनी के जरिए मिला, साथ ही उसने कई चीजों को बेचा, इससे उसको अच्छा प्रॉफिट हुआ तो उसका दूसरा प्लान शुरू हुआ। देखते ही देखते उसने इन सभी महिलाओं में से एक-एक करके सबको गर्लफ्रेंड्स बनाना शुरू कर दिया। वह उनसे गिफ्ट्स लेने लगा। वह सबको अपना अलग-अलग बर्थडे बताया।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

जाने एक ऐसे पहाड़ी इलाके के बारे में जहां छिपा है 18 किलो का सोना, एक कविता से खोज सकते हैं आप

पहले के जमाने में खजाने को छिपा दिया जाता था और उसे खोजने के लिए …