एलियन करते रहे यौन शोषण

न्यूयॉर्क। एलियन्स धरती पर होते हैं? भूतिया बाते क्या सिर्फ कहानियों तक ही सीमित हैं? अगर हम कुछ लोगों के अनुभव को जानें, तो यही लगता है कि ये सब बातें दुनिया मौजूद हैं। हम इंसान भले ही एलियनों की मौजूदगी के बारे में ठोस तरीके से बोल नहीं पाते, पर लोगों के बुरे अनुभव चीख चीख कर एलियनों की मौजूदगी के बारे में बताते है। ऐसा ही कुछ भूतिया अफवाहों के बारे में भी है।
अमेरिका की एक महिला अब 40 सालों की हो चुकी है। वहां उनका नाम सार्वजनिक किया जा चुका है। महिला की उम्र अब 40 वर्ष हो चुकी है और वो अमेरिका के इदाहो की रहने वाली हैं। उनका कहना है कि एलियनों ने कई बार उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया है। यही नहीं, उन्होंने उसका शारीरिक शोषण भी किया है, वो भी जब वो सिर्फ 6 साल की थी तब से।
महिला का दावा है कि उसने बुरे और अच्छे दोनों ही तरह के एलियंस और भूतों को अनुभव किया है। जब वो सिर्फ 6 साल की थी, तब पहली बार एक भूत ने उसे अपना शिकार बनाया था। मैं इस बारे में बात तो कर रही हूं, पर ऐसी वारदातों के शिकार लोग अपना मुंह नहीं खोलना चाहते। उन्हें बदनामी का डर रहता है।
इस अमेरिकी महिला का दावा है कि अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के शैतान यहां मौजूद हैं। मुझे तो स्पेसशिप तक पर ले जाया गया था। मेरा हर तरह से शोषण हुआ। उन्होंने दावा किया कि उनके अलावा उनकी जुड़वा बहन के साथ भी ये सब हुआ, पर वो सामने आकर बोलना नहीं चाहती।

Check Also

एक बार फिर अमेरिका चीन के बीच बनी तनाव की स्तिथि

चीन और अमेरिका के बीच एक बार फिर तनाव की स्थिति बनती जा रही है. …