ऐसी दिखती हैं शाहरुख की बेटी

मुंबई: 2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनकी असली खुशी बच्चों में हैं। बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वे अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। वे तीन बच्चों आर्यन, अबराम और सुहाना के पिता हैं। यूं तो अबराम घर का सबसे छोटा मेंबर है, इसलिए वो मां गौरी और शाहरुख का सबसे खास है, लेकिन सुहाना अकेली बेटी हैं इसलिए उनकी जगह भी बेहद खास है। 22 मई, 2000 को जन्मी सुहाना अब 16 साल की हो चुकी हैं।

डांसिंग और स्पोर्ट्स है सुहाना की पसंद…

मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रहीं सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है। वो स्कूल के कई स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होती हैं, लेकिन शाहरुख चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें। वो अपनी इस इच्छा को एक इंटरव्यू के दौरान जाहिर कर चुके हैं। वैसे सुहाना स्टेट लेवल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में शिरकत कर चुकी हैं। इसके अलावा सुहाना अपनी स्कूल टीम से फुटबॉल भी खेलती हैं।

शाहरुख-गौरी की लाडली है सुहाना
शाहरुख खान ने कई मौकों पर सुहाना को लेकर अपना अफेक्शन बयां किया है। उन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह अपनी बेटी से बेहद डरते हैं। सुहाना बेहद समझदार लड़की है और अक्सर उन्हें गलत काम करने पर टोक देती है। शाहरुख भी सुहाना को बचपन से ही फिल्मों के सेट पर ले जाते रहे हैं। वैसे पापा के साथ वो मां गौरी भी सुहाना को बहुत प्यार करती हैं। कई मौके पर दोनों मां-बेटी साथ नजर आती हैं।

एक्ट्रेस बनना चाहती हैं सुहाना

पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया है कि उनकी बेटी सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। उन्होंने कहा कि यदि उसे ऐसा करना है तो वे चाहेंगे कि सुहाना उनकी दोस्त काजोल से एक्टिंग सीखे।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। सुहाना की कई ग्लैमरस फोटोज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी जा सकती है।

Check Also

लड़कों को अक्सर इन पांच खूबियों के कारण भा जाती है शादीशुदा लड़कियां

कई बार देखा जाता है कि लड़कों को शादीशुदा लड़कियां ज्यादा पसंद आती है। उनकी …