‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बॉयकॉट की गोवा के DGP ने अपील की

गोवा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मुक्तेश चंद्र ने लोगों से करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बाॅयकॉट करने की अपील की है. उन्होंने फिल्म में एक डायलॉग में महान गायक मुहम्मद रफी के कथित अपमान को लेकर ये अपील की है.

दरअसल फिल्म में एक डायलॉग है जिसमें रणबीर कपूर कहते हैं कि वो मुहम्मद रफी की तरह बड़े गायक बनना चाहते हैं. इस अनुष्का शर्मा कहती है कि ‘वो गाते कम, रोते ज्यादा थे ना?’ इसी डायलॉग को लेकर डीजीपी चंद्र ने नाराजगी जताई है. इससे पहले मुहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी भी सख्त ऐतराज जताते हुए इस डायलॉग को लिखने वाले को बेवकूफ बता चुके हैं.

चंद्र ने ट्वीट में लिखा है, ‘मुहम्मद रफी भारत के महान गायकों में से एक थे और उन्हें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. अगर आप रफी के प्रशंसक हैं तो इस फिल्म का बॉयकॉट कीजिए.’

1988 बैच के आईपीएस अधिकारी चंद्र ने ट्वीट के साथ एक अखबार की उस रिपोर्ट का भी लिंक दिया है जिसमें मुहम्मद रफी के बेटे का इंटरव्यू छपा है. बता दे कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की मौजूदगी को लेकर इस फिल्म को पहले ही काफी विवाद का सामना करना पड़ा है.

राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने पहले धमकी दी थी कि इस फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. लेकिन बाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घर पर राज ठाकरे और फिल्म के निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बीच हुई बातचीत के बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता खुला था. करण जौहर ने इस बैठक में आर्मी वेलफेयर फंड के लिए 5 करोड़ रुपए देने पर सहमति व्यक्त की थी

Check Also

लड़कों को अक्सर इन पांच खूबियों के कारण भा जाती है शादीशुदा लड़कियां

कई बार देखा जाता है कि लड़कों को शादीशुदा लड़कियां ज्यादा पसंद आती है। उनकी …