कब रुकेगा कंगना और ऋतिक के बीच का विवाद

साल भर से चल रहे एक्ट्रेस कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के झगड़े में फिर से एक नया मोड़ आ गया है।  मीडिया में खबर आ रही थी कि रितिक-कंगना के ईमेल की जांच खत्म हो गई है,  लेकिन ऋतिक की लीगल टीम ने एक स्टेटमेंट isजारी कर कहा है ये खबर निराधार है। कंगना के साथ उनकी कानूनी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। सबूत मिलने तक कानूनी लड़ाई जारी रहेगी।

बात दें एक दिन पहले खबर आयी की पुलिस के पास कंगना-ऋतिक के झगडे को लेकर चल रही जांज के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं और इस लिए पिछले एक साल से चल रहे इस झगडे की जांच बंद की जा रही है। लेकिन बीती शाम को अचानक ऋतिक की टीम की और से दावा किया गया है इस लीगल वार की जांच बंद नहीं हुयी है बल्कि जो पुलिस इस जांच में लगी है उन्होंने कहा है कि इंवेस्टिकेशन अभी भी चल रही है।

साइबर सेल के अधिकारी संजय सक्सेना ने ऋतिक-कंगना विवाद मामले में कहा है कि “ऋतिक की मेल आइडी का सर्वर यूएस का है, जिसकी वजह से भारत में इस मेल आइडी से कुछ भी खोज पाने में हम असमर्थ हैं। ये पता लगाना मुश्किल है कि उसका इस्तेमाल कौन कर रहा था। इस केस से जुड़े जो भी सबूत हमारे पास थे उससे अब केस को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है।”

राजस्थानी फिल्म निर्माता गजेन्द श्रोत्रिय बनायेंगे बॉलीवुड फिल्में

जारी बयान में ये दावा किया गया है कि पुलिस ने ऋतिक के वकील महेश जेठमलानी को बताया है कि केस अभी तक बंद नहीं हुआ है और मामले में जांच जारी है। पहले पुलिस के बयान के बाद लग रहा था कि ये झगड़ा ख़त्म हो गया है लेकिन ऋतिक की तरफ़ से जारी बयान ने इसे नया मोड़ दे दिया है।

 

Check Also

हादसे में हुए घायल , हॉस्पिटल में हुए एडमिट , जानिए कैसी हालत में हैं junbin nautiyal

Jubin Nautiyal injured: बॉलीवुड के सिंगर जुबिन नौटियाल एक हादसे में गंभीर रूप से घायल …