सलमान खान के लिए कटरीना के दिल में है ये बात…

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 13 साल पूरी कर चुकी अभिनेत्री कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ रिलीज होने वाली है, हमने उनसे कुछ खास बातचीत की है, पेश हैं उसी के अंश.kat

फिल्म की कहानी, काफी समय के बाद एक नया कॉन्‍सेप्ट है और कहानी है, जिसे बारबार देखा जा सकता है.

आखिर क्या नया है?
आजकल सब इतना तेज भाग रहे हैं, जिसके चक्कर में रिलेशनशिप बिगड़ रही है. इस फिल्म में उन्हीं प्राथमिकताओं को दर्शाया गया है. एक लड़के और लड़की के बीच की प्रॉब्ल्म्स को भी दिखाया गया है.

फिल्म में आपका किरदार क्या करता है?
मेरा किरदार ‘दिया’ का है जो एक वर्किंग वुमन है, दिल्ली की मिडिल क्लास लड़की है, जिसके लिए परिवार ज्यादा जरूरी है.

 ‘काला चश्मा’ के लिए आपको काफी कॉम्प्लिमेंट्स मिले?
बेहतरीन सॉन्‍ग है , सेलिब्रेशन का माहौल दर्शाता है. फिल्म के लिए भी यह काफी जरूरी सॉन्‍ग है क्योंकि हाई एनर्जी वाला गाना है. मैं ऐसे गाने बहुत एन्जॉय करती हूं, मुझे डांस करना बेहद पसंद है. सिद्धार्थ के साथ काम करना अच्छा रहा. शारीरिक रूप से भी मैं हमेशा ही खुद को मेंटेन करती हूं.

पहले आप सीनियर एक्टर्स के साथ काम करती थी, इस बार हमउम्र एक्टर हैं, कुछ अलग रहा?
आमिर, शाहरुख, सलमान के बाद आदित्य और सिद्धार्थ के साथ काम करना अच्छा रहा. ये सभी अच्छे एक्टर्स हैं. मेरा भाग्य है कि मुझे ऐसे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला. इनके साथ सीखने को भी बहुत कुछ मिलता है.

कैसा रहा अमिताभ, अक्षय कुमार और बाकी एक्टर्स के साथ पिछली फिल्मों में काम करना?
अमिताभ बच्चन के साथ ‘बूम’ में ज्यादा सीन नहीं थे, तो उनके साथ ज्यादा काम करने का मौका नहीं मिला. आमिर खान काम के लिए काफी फोकस रहते हैं. शाहरुख की डायलॉग डिलीवरी कमाल की है. अक्षय से मैंने बहुत कुछ सीखा है, काम की वो बहुत रेस्पेक्ट करते हैं. सलमान बहुत ही क्षणिक हैं, जो सबके लिए काफी रिफ्रेशिंग हैं. जो करते हैं, दिल से करते हैं.

धर्मा यानी करण जौहर के साथ काम करने में इतना वक्त क्यों लगा?
पहले कई ऑफर्स आए थे लेकिन किन्हीं कारणों से मैं फिल्म नहीं कर पाई. लेकिन इस बार हमने साथ काम किया.

अपनी जर्नी कैसे देखती हैं?
मैंने अलग-अलग तरह के किरदार किए हैं, ‘नमस्ते लंदन’ में एक लड़की की कहानी थी जिसमें अक्षय कुमार ने आगे आकर मुझे प्रोत्साहित किया, उसके बाद ‘राजनीति’ जैसी अहम फिल्म भी की, फिर ‘न्यूयॉर्क’ का किरदार भी काफी मुश्किल था. इस तरह से करियर में अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं. मैंने बैलेंस करने की हमेशा कोशिश की है.

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …