नोटबंदी के बावजूद ने कमाए 20 करोड़ रुपए :फोर्स-2

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म ‘फोर्स-2’ ने पहले ही सप्ताforce-2-posterहांत में नोटबंदी के बावजूद 20.05 करोड़ रुपए की कमाई की है. मौजूदा परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए सिनेमाघरों ने टिकटों की कीमत कम कर दी है.

टिकट की कीमत कम होने की वजह से बड़ी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. अगर टिकटों की कीमत घटाई नहीं जाती तो आम दिनों के हिसाब से फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता. यह फिल्म सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हुई.

भारत में पहले दिन जॉन की फिल्म की सबसे अधिक कमाई रही.

आलोचकों के साथ ही लोगों ने भी फिल्म की बेहद प्रशंसा की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. शुक्रवार को फिल्म ने 6.05 करोड़ रुपए, शनिवार को 6.50 करोड़ रुपए और रविवार को 7.50 करोड़ रुपए की कमाई की.

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी का एक्शन अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.  वहीं खलनायक बने ताहिर राज भसीन को भी अपनी भूमिका के लिए सराहना मिल रही है.  ‘फोर्स 2’, ‘फोर्स’ फ्रेंचाइजी का दूसरा सीक्वल है. इसमें ताहिर राज भसीन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.  फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है,  जो भारत की खुफिया एजेंसी सर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के एजेंट को मारना चाहता है.

Check Also

आथिया शेट्टी और केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने दिया उपहार

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी को खंडाला …