कवर गर्ल बनीं बेगम करीना BABYBUMP के साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी के बढ़ते दिनों साथ स्टाइल और खूसबूरती में भी खूब इजाफा हो रहा है। करीना दिंसबर में मां बनेंगी, उनके पापा रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट 20 दिसंबर बताई है। करीना दिसंबर महीने की grazia India मैग्जीन की कवर गर्ल बनी हैं। इस फोटो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को काम से ब्रेक ले लेते देखा गया है लेकिन करीना बने बनाए सांचे को तोड़कर काम कर रही हैं।

करीना और सैफ के पहले बच्चे का इंतजार दोनों के परिवार वाले बेसब्री से कर रहे हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान और करीना की बहन करिश्मा इससे पहले बच्चे का इंतजार को लेकर अपनी खुशी बयां कर चुकी हैं। सैफ, करीना से पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं और अमृता से उनके दो बच्चे- बेटी सारा और बेटा इब्राहीम हैं। टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ ने करीना के साथ पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अक्तूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे।

करीना ऐसी पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं जो प्रेग्नेंसी के 8 महीने पूरे करने के बाद मैग्जीन कवर पर दिखी हैं। इससे पहले उन्होंने HT Brunch मैग्जीन कवरके लिए शूट किया। इन तस्वीरों में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई एड शूट किये। वह पहली एक्ट्रेस हैं जिसने प्रेग्नेंसी के दौरान रैम्प वॉक भी किया है। खबर है कि करीना प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी काम करेंगी।

 

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …