कश्मीर पर पाक सेना साथ दे तो पलट देंगे क्षेत्र का नक्शा: सलाहुद्दीन की गीदड़भभकी

hizbul_647_071216102555अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फजीहत के बावजूद पाकिस्तान में आतंकवादी बेखौफ हैं. पाकिस्तान सरकार का इन पर कोई नियंत्रण नहीं है. इसका सबूत आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन ने एक बार फिर दिया है. सलाहुद्दीन ने जहां कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी सेना से खुलेआम मदद देने के लिए कहा है, वहीं भारत के पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक का मखौल भी उड़ाया है.

बातचीत से नहीं सुलझेगा कश्मीर मुद्दा’
‘द डॉन’ की रिपोर्ट के मुताबिक सलाहुद्दीन ने कहा, “कश्मीर का मुद्दा बातचीत और प्रस्तावों के दम पर सुलझने नहीं वाला है. पाकिस्तान को मुजाहिदीनों को संसाधन उपलब्ध कराके सैन्य समर्थन देना चाहिए.”

क्षेत्र का नक्शा बदल देने की दी धमकी
सलाहुद्दीन, जो यूनाइटेड जेहाद काउंसिल (यूजीसी) का चेयरमैन भी है, ने क्षेत्र का नक्शा बदलने की भी धमकी दी है. सलाहुद्दीन ने कहा, “अगर मुजाहिदीनों को पाकिस्तानी सेना का समर्थन मिलता है तो ना सिर्फ हम कश्मीर को ‘आजादी’ दिला देंगे बल्कि उपमहाद्वीप का नक्शा भी बदल जाएगा.”

कूटनीति से नहीं होगा कोई हल
सलाहुद्दीन ने ये साफ नहीं किया कि पाकिस्तान सेना से किस तरह का समर्थन चाहिए. सलाहुद्दीन ने कहा कि भारतीय सैन्य शक्ति को कूटनीति से नहीं हराया जा सकता.

 सर्जिकल स्ट्राइक की बात मानने को तैयार नहीं
सलाहुद्दीन ने भारत के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा. “भारतीय सेना एलओसी को लांघ कर इस तरह के ऑपरेशन को अंजाम देने की क्षमता नहीं रखती. इस तरह का प्रचार करना भारत के लिए जगहंसाई का विषय बन गया है.”

Check Also

वीआर हेडसेट न खरीद के देने पर 10 साल के बच्चे ने की मां कि हत्या

अमेरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 10 साल …