किसी को न पासवर्ड बताया न कोई कॉल आई फिर भी ऑनलाइन शौपिंग हो गयी

ग्वालियर। किसी को न पासवर्ड बताया न कोई कॉल आई फिर भी online_shopping_20161122_121031_21_11_2016ऑनलाइन शौपिंग हो गयी , इसके बाद भी 9 वीं के छात्र के खाते से 2 किश्तों में साढ़े सात हजार रुपए की ऑनलाइन खरीदारी हो गई। जनकगंज थाना पुलिस ने छात्र की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

 

गेंडे वाली सड़क स्थित सूबे की पायगा में रहने वाले आशीष साहू पुत्र प्रमोद साहू सोमवार की दोपहर मां के साथ जनकगंज थाने पहुंचा। आशीष ने बताया कि वह 9वीं का छात्र है और एक इलेक्ट्रिकल्स की दुकान पर काम भी करता है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जनकगंज शाखा में उसका खाता है। इस खाते को केवल वही ऑपरेट करता है। इस खाते पर उसने एटीएम कार्ड की सुविधा ले रखी है। 11 नवंबर को उसने अपने खाते में 10 हजार जमा कराए थे। 12 नवंबर को 2 हजार रुपए निकाल लिए।

 

 

एटीएम पर रुपए निकालने गया था, बैलेंस शून्य था- आशीष साहू ने बताया कि वह 2 दिन पहले एटीएम से रुपए निकालने गया तो खाते में पैसे ही नहीं थे। खाते से रुपए कहां गए, इसका पता लगाने के लिए पासबुक में एंट्री कराई। एंट्री कराने से पता चला कि उसके खाते से किसी ने एक बार साढ़े 3 हजार व दूसरी बार में 4 हजार रुपए की ऑनलाइन शॉपिंग की है। जनकगंज थाना पुलिस ने लिखित शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है

 

Check Also

खंडवा में एक युवक के धर्म परिवर्तन करने का मामला आया सामने

खंडवा में बीते गुरुवार को करीब पांच महीने बाद एक युवक थाने में मस्जिद के …