Breaking News
Home / मनोरंजन / कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी जैस्मिन भसीन की मां, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस का जताया आभार

कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी जैस्मिन भसीन की मां, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस का जताया आभार

जाने माने मशहूर टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ फेम जैस्मिन भसीन की मम्मी कोरोना को मात देकर घर वापस लौट चुकी हैं। इसकी खबर अभिनेत्री ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर प्रशंसकों को कहा कि उनकी मां हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं। सभी अब उनकी देखभाल कर रहे हैं।

वही इस वक़्त जैस्मिन भसीन जम्मू में हैं। उन्होंने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “मेरी मां अब पहले से बहुत बेहतर महसूस कर रही हैं तथा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ चुकी हैं। आप सभी का उनके लिए प्रार्थना करने के लिए शुक्रिया, आप लोग सुरक्षित रहिए तथा स्वयं का ध्यान रखिए। जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों से मां के लिए दुआ करने और हॉस्पिटल में बेड तथा ऑक्सीजन की हो रही किल्लत पर ट्वीट किया था। जैस्मिन ने लिखा था कि मेरा दिल टूट रहा है तथा मैं बहुत निराशाजनक महसूस कर रही हूं। 

आगे उन्होंने लिखा, प्रतिदिन इतनी मौतें हो रही हैं। सड़क पर उपस्थित लोग बेड और ऑक्सीजन के लिए सहायता मांग रहे हैं। मेरी मां भी इसी हालत में थीं दो दिन पहले, जब बेड मिल पाना कठिन हो रहा था। मेरे बूढ़े पिता मेडिकल केयर के लिए भाग-दौड़ कर रहे थे। कई लोग इस हालत से गुजर रहे हैं। तत्पश्चात, जैस्मिन ने एक और ट्वीट कर लिखा था कि लोग अपने प्रशंसकों को खो रहे हैं। हमें किसे ब्लेम करना चाहिए? क्या हमारा सिस्टम फेल हो चुका है? इसके अतिरिक्त एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा था कि लोग अकेलेपन से जूझ रहे हैं, घर में ताले में बंद हैं, अकेले हैं। 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के परिवार के सदस्य कोरोना की चपेट में, दो छोटे-छोटे भांजे भी संक्रमित

कोरोना की दूसरी लहर ने देश के सभी हिस्सों को प्रभावित किया है. बॉलीवुड और …