काजोल की ये चाहत क्या कभी हो पाएगी पूरी

नई दिल्लीks
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने पति अजय देवगन के फिल्म शिवाय की तारीफ करने के साथ एक्शन फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की।

बॉलीवुड फिल्मों में काजोल के अभिनय की जमकार तारीफ होती है। वो लगभग हर तरह का किरदार निभा चुकी हैं। लेकिन इन दिनों काजोल को मलाल है कि उन्होंने आज तक एक्शन फिल्मों में काम नहीं किया है और उनकी दिली इच्छा है कि वो ऐसी किसी फिल्म का हिस्सा जरुर बनें।

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया, ‘मैं एक्शन फिल्म में काम करना चाहती हूं लेकिन इस समय मैं बहुत आलसी हो गई हूं। जब मैं इस बारे में सोचूंगी की मुझे एक्शन करना चाहिए तो इसे कल्पना करना भी मेरे लिए मुश्किल हो जाएगा। लेकिन मैं अपनी जिंदगी में एक बार जरूर बड़े पर्दे पर एक्शन सीन करना चाहती हूं।’

इसके साथ ही काजोल ने पति अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म की जमकर तारीफ भी की, ‘शिवाय’ के लिए जो जनता का प्यार मिला है उससे मैं बहुत खुश हूं। अजय ने बेहतरीन फिल्म बनाई है। फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार मिला है उससे मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं।’

बता दें काजोल आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्मदिलवालेमें

नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन नहीं किया। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में काम करके काजोल आज भी अफसोस करती हैं।

 

Check Also

हादसे में हुए घायल , हॉस्पिटल में हुए एडमिट , जानिए कैसी हालत में हैं junbin nautiyal

Jubin Nautiyal injured: बॉलीवुड के सिंगर जुबिन नौटियाल एक हादसे में गंभीर रूप से घायल …